HRTC बस के चालक-परिचालक से मारपीट: हरियाणा के 5 युवकों ने दिया घटना को अंजाम; पुलिस ने हिरासत में लिया

 

 

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी स्थित चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर HRTC के चालक-परिचालक के साथ हरियाणा के युवकों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवकों ने सवारियों से भरी बस की चाबी निकाल ली। चालक-परिचालक द्वारा विरोध किया गया तो युवकों ने तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में लेकर मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया। घटना से 3 घंटे सवारियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

पानीपत थर्मल प्लांट के XEN पर हमला… तनख्वाह बढ़वाने के लिए ड्राइवर ने कार्यालय में अंजाम दी वारदात… CCTV में कैद आरोपी… देखिए रिपोर्ट…

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात सुंदरनगर में कुल्लू डिपो की हिमधारा वोल्वो बस नंबर HP-66-9829 मनाली से दिल्ली के लिए सवारियां लेकर जा रही थी। जब बस नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली स्थित महाराणा प्रताप चौक पर पहुंची तो पीछे से आ रही गाड़ी नंबर HR-36-X-0043 ने बस से ओवरटेक करने की कोशिश की। जगह न होने की वजह से बस चालक ने कार को रास्ता नहीं दिया।

इसी कार में सवार थे हरियाणा के युवक।

इसी कार में सवार थे हरियाणा के युवक।

जिसके बाद कार चालक ने गलत दिशा में जाकर बस से ओवरटेक करने का प्रयास किया। इस दौरान कार में बस की हल्की सी रगड़ लग गई। जिसके बाद कार सवार हरियाणा के रिवाड़ी क्षेत्र निवासी 5 युवक आग बबूला हो उठे। उन्होंने निगम की बस को जबरन रेस्ट हाउस चौक पर फिल्मी स्टाइल में रोक दिया। युवकों ने जबरन बस की चाबी को निकाल लिया। चालक-परिचालक ने विरोध किया तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी।

HRTC बस के चालक-परिचालक से मारपीट: हरियाणा के 5 युवकों ने दिया घटना को अंजाम; पुलिस ने हिरासत में लिया

इस दौरान युवकों ने तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी भी दी। हालांकि मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करा दिया। जिसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस सभी युवकों को सुंदरनगर थाने ले आई। DSP सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। हरियाणा के युवक मंगलवार सुबह मनाली घूमने आए थे। बुधवार को वह वापस लौट रहे थे। इस दौरान युवकों ने घटना को अंजाम दिया था। दिनेश कुमार को मामले की जांच सौंपी गई है। युवकों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

.
पंचायत मंत्री ने ASCO किया सस्पेंड: फतेहाबाद के भिमेवाला गांव में सेम समस्या नहीं की हल, देवेंद्र बबली ने की कार्रवाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!