Hisense 120-इंच 4K स्मार्ट लेजर टीवी भारत में हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

Hisense ने भारत में अपना नया 120-इंच 4K लेजर टीवी पेश किया है, और कंपनी का दावा है कि उत्पाद स्मार्ट लेजर तकनीक से लैस है, जो बाजार में पहली बार पेश किया गया है। यह तकनीक बेहतर रंग प्रजनन का वादा करती है और प्रदर्शन की समृद्धि और उत्पादित रंगों के कारण समग्र देखने के प्रदर्शन को बढ़ाया जाता है।

भारत में Hisense 120-इंच 4K स्मार्ट लेजर टीवी की कीमत

Hisense 120-इंच स्मार्ट लेजर टीवी की कीमत है भारत 4,99,999 रुपये में या आप 5 लाख रुपये कह सकते हैं। अमेज़न भारत में इस हफ्ते से स्मार्ट लेजर टीवी की बिक्री शुरू कर देगा।

इंजीनियरिंग छात्र से मोस्टवांटेड बना मोहित मेंटल: कॉलेज टाइम में छात्र पर किया था हमला; तभी से रखा अपराध की दुनिया में कदम

Hisense 120-इंच 4K स्मार्ट लेज़र टीवी विशेष विवरण

Hisense का दावा है कि टीवी दुनिया की पहली ट्रिपल कलर लेज़र तकनीक का उपयोग करता है – शुद्ध लाल, हरा और नीला लेज़र – रंग प्रदर्शन के नए स्तरों को प्राप्त करने के लिए, BT.2020 कलर स्पेस के 107 प्रतिशत तक पहुँचता है। उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया लेज़र टीवी 120-इंच की उद्योग की पहली सबसे बड़ी ALR स्क्रीन के साथ आता है, जो विस्तृत व्यूइंग एंगल के साथ रंग सटीकता प्रदान करता है, जैसा कि Hisense ने अपने बयान में उल्लेख किया है।

कंपनी का कहना है कि इसकी हाई डायनेमिक रेंज (एचडीआर) 3000 लुमेन की चमक के साथ उत्कृष्ट स्पेक्युलर हाइलाइट्स और रंग की गहराई पैदा करती है। विशाल स्क्रीन के लिए ऑडियो को बढ़ाने के लिए, Hisense ने उच्च गुणवत्ता वाले ध्वनि अनुभव के लिए एक 40W डॉल्बी एटमॉस स्पीकर जोड़ा है। Hisense ने एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट की पेशकश की है ताकि आप स्मार्ट घरेलू उपकरणों को स्मार्ट लेजर टीवी के माध्यम से ही हाथों से मुक्त कर सकें।

पीजी कालेज में 3 दिवसीय वर्कशॉप आयोजित

Hisense अपनी मध्य-श्रेणी और प्रीमियम टीवी श्रृंखला के साथ बाजार में रहा है, लेकिन देश के अधिकांश उपभोक्ताओं के लिए एक लेज़र टीवी नया होगा। नया उत्पाद उन लोगों के लिए एक प्रीमियम समाधान बनता दिख रहा है जो उच्च रिज़ॉल्यूशन गुणवत्ता में सामग्री को प्रोजेक्ट करना पसंद करेंगे। और इसकी कीमत के हिसाब से, Hisense इसे ऑनलाइन माध्यम से बेचना अजीब लगता है, खासकर जब इस सेगमेंट के लोग उत्पादों के लिए एक व्यक्तिगत अनुभव पसंद करते हैं।

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच में चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो, संबंधित कंपनियों पर छापा मारा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *