Haryana CET 2022: हरियाणा सीईटी परीक्षा के लिए बढ़ी आवेदन की लास्ट डेट, जानिए नया शेड्यूल

 

नई दिल्ली. Haryana CET 2022: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (सीईटी) के लिए एक बार फिर से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. ऐसे में अभी तक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन नहीं कर पाने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों के पास सुनहरा मौका है. अब इच्छुक अभ्यर्थी 31 मई 2022 तक हरियाणा सीईटी परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं.

राइस मिल से बिजली की केबल चोरी

आवेदन की प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट onetimeregn.haryana.gov.in पर विजिट करके पूरी की जा सकती है. खास बात यह है कि इस परीक्षा के लिए 10वीं, 12वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं.

जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार सफल आवेदन करने वाले अभ्यर्थी अब 6 जून 2022 तक आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 42 साल के बीच होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग को अधिकतम उम्र में छूट का प्रावधान है. इस परीक्षा के माध्यम से राज्य में ग्रुप बी और ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी.

Haryana CET 2022: आवेदन शुल्क
सामान्य, आर्थिक रूप से कमजोर और अन्य राज्य के उम्मीदवारों को 500 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर लें.

यूके वॉचडॉग ने क्लियरव्यू एआई पर 9.5 मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया, उपयोगकर्ता के डेटा को हटाने का आदेश दिया

Haryana CET 2022: चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. परीक्षा में किसी तरह की निगेटिव मार्किंग नहीं है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए एग्जाम के 15 दिन पहले एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. हालांकि हरियाणा टीईटी परीक्षा कब होगी इसका आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Haryana CET 2022: आवेदन प्रक्रिया
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट onetimeregn.haryana.gov.in पर विजिट करें.
मोबाइल नंबर और कैप्चा कोड के माध्यम से लॉगिन करें.
आवेदन के लिए मांगी गई सभी आवश्यक जानकारी भरें और दस्तावेज अपलोड करें.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *