Gurugram Woman Murder: सूटकेस में मिला था महिला का शव, टूटे थे हाथ-पैर; पूछताछ में पति ने खोला हत्या का राज

गुरुग्राम। Gurugram Woman Murder : दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे स्थित इफको चौक के पास सूटकेस में मिले महिला के शव की पहचान को पहचान हो गई। उसके पति सुनील ने ही हत्या कर शव सूटकेस में भरकर फेंक दिया था। पुलिस ने मंगलवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, महिला का नाम प्रियंका है। वहीं, हत्यारोपित सुनील मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला के बांदी गांव का रहने वाला है। वह गुरुग्राम के सिरहौल में किराये के मकान में पत्नी प्रियंका तथा चार साल के बच्चे के साथ रह रहा था।

डाडम में गलत खनन के लिए कंपनियों पर 66 करोड़ और प्रदूषण पर गुरुग्राम नगर निगम पर 100 करोड़ का जुर्माना
हाथ पैर तक तोड़ दिए थे पति ने

बता दें कि सोमवार करीब चार बजे एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे आटो चालक ने संदिग्ध सूटकेस देखकर पुलिस को सूचना दी थी। सूटकेस खोलते पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए थे। उसके अंदर 25 साल की युवती का शव निवस्त्र हालत में ठूस कर भरा गया था। पहचान छिपाने के लिए युवती के हाथ तथा पैर तोड़े दिए गए थे और चेहरा भी विकृत कर दिया गया था।

कई जगह मिले हैं शव पर जलने के निशान

बता दें कि मंगलवार को शव की पहचान करने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ-साथ एनसीआर के सभी जिला की पुलिस से संपर्क किया था। महिला के शरीर पर कई जगह जलने के निशान भी पाये गए थे।

सख्ती से पूछताछ में पति ने कबूला जुर्म

मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच सत्रह की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच आगे बढ़ाई और प्रियंका के पति सुनील तक पहुंची। उसे मंगलवाार देर रात पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पहले उसने बरगलाने का प्रयास किया पर पड़ोसी ने पुष्टि की और उसे सूटकेस के साथ देखा था जिसके बाद सुनील ने जुर्म कबूल लिया।

स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई: छापेमारी कर 2 जगह से लिए मिठाइयों के 11 सैंपल राजभोग मिठाई में बदबू मिलने पर करवाया नष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *