Google Pixel 7a एक सॉलिड मिड-रेंज एंड्रॉइड फोन बनने के लिए तैयार है: सभी विवरण

 

Google ने इस साल Pixel 7 सीरीज़ के साथ अच्छी शुरुआत की, और अब ऐसा लगता है कि उसने अपना ध्यान लाइनअप के मिड-रेंज चचेरे भाई की ओर लगाया है, जो कि Pixel 7a है। पिछले साल के Pixel 6a में कुछ मजबूत बिंदु थे, लेकिन अधिकांश लोग इसे इस श्रेणी के अन्य Android ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा में नहीं देख पाए।

अब, कंपनी अपने फोकस में सुधार कर सकती है, और इस सप्ताह उद्धृत रिपोर्टों के अनुसार एक मजबूत Pixel 6a उत्तराधिकारी प्रदान कर सकती है।

रोहतक में पूर्व फौजी ने महिला को गोली मारी: खुद को शूट कर आत्महत्या; महिला का पुलिस को फोन- मेरे घर फायरिंग हो गई

एक डेवलपर को आगामी पिक्सेल फोन के लिए कुछ कोडनामों तक पहुंच मिली है, जिसे वह पिक्सेल 7ए मानता है, और इस डिवाइस की रिपोर्ट की गई विशेषताएं आशाजनक दिखती हैं। उनका कहना है कि Pixel 7a बेहतर फोटोग्राफी के लिए बेहतर सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरों का एक अलग सेट लेकर आएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=/NHxRH6A9Dyk

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि Pixel 7a वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट दे सकता है, कुछ ऐसा जो Pixel 6a ने पेश नहीं किया। लेकिन उम्मीद है कि यह फीचर सिर्फ 5W चार्जिंग स्पीड देगा। इसके अलावा Pixel 7a में हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल सकती है, जो कि इसके पूर्ववर्ती पर भी उपलब्ध नहीं थी। Pixel 6a Google का पहला A-सीरीज फोन था जो बिना हेडफोन जैक के आया था, इसलिए यह माना जाता है कि अब से Pixel पर किसी फोन को फीचर नहीं मिलेगा।

फतेहाबाद में दुष्कर्म का आरोपी बरी: जज बोले- मामला सहमति से रिलेशनशिप का; पति के दबाव में कराई FIR, आरोप विश्वास योग्य नहीं

जबकि ये अपग्रेड, यदि वे होते हैं, सभ्य हैं, हम चिंतित हैं कि क्या ये सभी जोड़ Google को Pixel 7a की कीमत बढ़ाने के लिए मजबूर करेंगे।

जैसा कि आपको याद होगा, अमेरिकी बाजार में Pixel 6a की उचित कीमत थी, लेकिन भारत जैसे देशों में, Google ने इसकी कीमत 43,999 रुपये रखी, जो इसे एक प्रीमियम श्रेणी में रखता है। और इन नई सुविधाओं के साथ, हमें डर है कि Google इसे 45,000 रुपये से अधिक बढ़ा सकता है, जो सुविधाओं के बेहतर मूल्य के साबित होने पर Pixel 7 की मांग को कम कर देगा।

कोटपुतली जा रहा ट्राला रोहतक में पलटा: भिवानी रोड पर यातायात बाधित; ड्राइवर की बची जान, कोयला लोड था

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!