Google Pixel 6a, Pixel Buds Pro की भारत में बिक्री आज से शुरू: कीमतें, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

 

Google ने पिछले हफ्ते भारत में Google Pixel 6a लॉन्च किया था। स्मार्टफोन को 6.1-इंच डिस्प्ले, Google के इन-हाउस टेंसर चिप, एक डुअल रियर कैमरा और Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro के समान डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया था। Google Pixel 6a की बिक्री आज से फ्लिपकार्ट पर Google Pixel Buds Pro के साथ शुरू होगी। आइए हम Pixel 6a और Google Pixel Buds Pro की कीमतों, स्पेसिफिकेशंस और बहुत कुछ पर एक नज़र डालते हैं।

पत्नी को घोंपा चाकू, बेटे को मारी गोली: पलवल के धतीर गांव में शराब के नशे में हैवान बने व्यक्ति ने खुद भी की खुदकुशी

GOOGLE PIXEL 6A की कीमत और ऑफर

गूगल पिक्सेल 6ए 43,999 रुपये in . की कीमत पर लॉन्च किया गया है भारत एकमात्र 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए। हालाँकि, स्मार्टफोन को 39,999 रुपये की कीमत पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है Flipkart जैसा गूगल एक्सिस बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 4,000 रुपये की छूट दे रहा है। इसके अलावा, यदि उपयोगकर्ता कीमत को और भी कम लेना चाहते हैं, तो वे किसी भी पिक्सेल डिवाइस और अन्य चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडल के 6,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। किसी भी अन्य स्मार्टफोन मॉडल की खरीद पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस उपलब्ध है। Pixel 6a दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है – चारकोल और चाक, और उपयोगकर्ता Google Nest हब 2, Pixel Buds A-Series, और Fitbit Inspire 2 को 4,499 रुपये में भी प्राप्त कर सकते हैं, जब Pixel 6a के साथ सीमित अवधि के लिए खरीदा जाता है। समय।

टॉप टेक न्यूज टुडे – 27 जुलाई: भारतीय 5G स्पेक्ट्रम नीलामी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, Google भारत में स्ट्रीट व्यू लाता है और बहुत कुछ

Google पिक्सेल बड्स प्रो मूल्य और ऑफ़र

Google Pixel Buds Pro को भारत में 19,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसकी बिक्री भी आज से शुरू होगी। Pixel Buds Pro चार कलर ऑप्शन- चारकोल, कोरल, फॉग और लेमनग्रास में आता है।

गूगल पिक्सल 6ए स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 6a को 6.1-इंच OLED डिस्प्ले के साथ FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन Google के इन-हाउस टेंसर चिप द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Google Pixel 6a भी एक अंतर्निहित Titan M2 सुरक्षा चिप के साथ आता है जो आपके सभी पासवर्ड और कोड को एन्क्रिप्ट और सुरक्षित रखने के लिए एक भौतिक चिप है। Google Pixel 6a में 4,410mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, Google Pixel 6a एक दोहरे रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक 12-मेगापिक्सेल प्राथमिक शूटर और एक 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है। आगे की तरफ, Pixel 6a 8-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है। स्मार्टफोन का कैमरा मैजिक इरेज़र, रियल टोन, फेस अनब्लर, टॉप शॉट, डुअल एक्सपोज़र कंट्रोल, और बहुत कुछ जैसे कई फीचर्स के साथ आता है।

टॉप टेक न्यूज टुडे – 27 जुलाई: भारतीय 5G स्पेक्ट्रम नीलामी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, Google भारत में स्ट्रीट व्यू लाता है और बहुत कुछ

Google Pixel 6a पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 5G LTE, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ v5.2, NFC, Google Cast, GPS, GLONASS, गैलीलियो और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं।

Google पिक्सेल बड्स प्रो निर्दिष्टीकरण

Google Pixel Buds Pro को भारत में सक्रिय शोर रद्द (ANC) के साथ छह-कोर चिप के साथ लॉन्च किया गया है जो Google द्वारा विकसित एल्गोरिदम चलाता है। एक पारदर्शिता मोड भी है जो उपयोगकर्ताओं को अपने परिवेश की जांच करने की अनुमति देता है। नया Pixel Buds Pro भी ईयरबड्स पर IPX4 स्प्लैश रेजिस्टेंस के साथ आता है, जबकि केस स्प्लैश-रेसिस्टेंट डिज़ाइन के साथ आता है।

ईयरबड्स भी हाथों से मुक्त Google सहायक अनुभव के साथ आते हैं, और टाइप-सी चार्जिंग के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं। अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स में मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 शामिल हैं।

टॉप टेक न्यूज टुडे – 27 जुलाई: भारतीय 5G स्पेक्ट्रम नीलामी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, Google भारत में स्ट्रीट व्यू लाता है और बहुत कुछ

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *