Google Nest वाई-फाई प्रो उपयोगकर्ता इंटरनेट समस्या का सामना कर रहे हैं, कंपनी अपडेट जारी करेगी

 

कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव की जा रही धीमी इंटरनेट गति को दूर करने के लिए Google अगले सप्ताह की शुरुआत में नए Nest Wifi Pro के लिए एक सॉफ़्टवेयर अपडेट जारी करेगा।

Google Nest Wifi के प्रोडक्ट लीड संजय नोरोन्हा ने कहा कि “कंपनी वर्तमान में Nest Wifi Pro राउटर्स पर कम इंटरनेट स्पीड का अनुभव करने वाले उपयोगकर्ताओं की एक छोटी संख्या की रिपोर्ट की जांच कर रही है, और इसकी टीमें एक फिक्स रोल आउट करने के लिए काम कर रही हैं,” जैसा कि रिपोर्ट किया गया है। कगार।

रोहतक में पूर्व फौजी ने महिला को गोली मारी: खुद को शूट कर आत्महत्या; महिला का पुलिस को फोन- मेरे घर फायरिंग हो गई

Google ने पिछले महीने नेस्ट वाईफाई प्रो मेश राउटर लॉन्च किया, जो तेज वाई-फाई 6E के लिए सपोर्ट करता है, जो 5.4Gbps तक की स्पीड में सक्षम है।

यह नेटवर्क की भीड़ को कम करने में मदद करने के लिए एक 6GHz बैंड भी जोड़ता है और “व्यवधानों को कम करने के लिए नेटवर्क प्रदर्शन” को स्वचालित रूप से समायोजित करता है।

हालाँकि, कई उपयोगकर्ताओं ने Google Nest समुदाय फ़ोरम पर 40Mbps से लेकर 90Mbps तक कहीं भी कैप्ड डाउनलोड और अपलोड गति के कारण एक समस्या के बारे में बताया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यूजर्स ने कहा कि उनका पुराना नेस्ट वाईफाई प्रो, जो केवल वाई-फाई 5 को सपोर्ट करता है, नए डिवाइस से बेहतर प्रदर्शन करता है।

हालाँकि, ये समस्याएँ उन सभी को प्रभावित नहीं करती हैं जिन्होंने नया राउटर खरीदा है।

गाजियाबाद में मिलीं ULTC कमांडर की दो गाड़ियां: फ्लैट बंद करके दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा फरार, खुद को कानून से ऊपर मानता है ये संगठन

जैसा कि Google द्वारा पुष्टि की गई है, यह मुख्य रूप से यूके में उन उपयोगकर्ताओं को प्रभावित करता है जो ईथरनेट (PPPoE) नेटवर्क पर पॉइंट-टू-पॉइंट प्रोटोकॉल का उपयोग करते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कई डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन (डीएसएल) प्रदाता इस प्रणाली का उपयोग करते हैं, जिसके लिए उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट से कनेक्ट होने से पहले अपने राउटर को उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के साथ कॉन्फ़िगर करने की आवश्यकता होती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि फोरम की रिपोर्टों के आधार पर, यह मुद्दा अमेरिका और यूरोप के अन्य हिस्सों के साथ-साथ फाइबर वाले उपयोगकर्ताओं को भी प्रभावित कर रहा है।

राजकीय विद्यालयों में हुआ प्रतिभा मंथन कार्यक्रम आयोजित: जीवन में सफलता के लिए लक्ष्य जरूरी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *