Google मई में ChatGPT प्रतियोगी पेश कर सकता है

 

टेक दिग्गज गूगल इस साल मई में अपने वार्षिक डेवलपर सम्मेलन के दौरान कम से कम 20 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-संचालित उपकरण और एक सर्च चैटबॉट पेश करने की तैयारी कर रहा है।

ओपनएआई के चैटजीपीटी के दबाव के बीच टेक दिग्गज गूगल इस साल मई में अपने वार्षिक डेवलपर सम्मेलन के दौरान कम से कम 20 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-पावर्ड टूल्स और एक सर्च चैटबॉट पेश करने की तैयारी कर रहा है।

टेक दिग्गज गूगल इस साल मई में अपने वार्षिक डेवलपर सम्मेलन के दौरान ओपनएआई के चैटजीपीटी के दबाव के बीच कम से कम 20 आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)-संचालित उपकरण और एक सर्च चैटबॉट पेश करने की तैयारी कर रहा है।

एआई, चैटजीपीटी द्वारा संचालित चैटबॉट ने पिछले कई महीनों में तकनीक की दुनिया को पीछे छोड़ दिया है क्योंकि यह लोगों को उनकी जरूरत की जानकारी को समझने योग्य तरीके से दे सकता है, एंगैजेट की रिपोर्ट।

जब आप सो रहे थे: हॉलर ने कैंसर को मात देने के बाद नए जूते दिखाए, तचौमेनी ने प्रशंसकों से माफी मांगी, जेरार्ड ने मजाक में लिवरपूल को बेलिंगहैम की पेशकश की

Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने “कोड रेड” घोषित किया है और एआई विकास को बढ़ावा दिया है, क्योंकि टेक दिग्गज चैटजीपीटी को अपने खोज व्यवसाय के लिए खतरे के रूप में देखता है।

एक स्लाइड डेक के अनुसार, तकनीकी दिग्गज की एआई परियोजनाओं में एक इमेज जेनरेशन टूल, एआई टेस्ट किचन का एक उन्नत संस्करण, यूट्यूब के लिए एक टिकटॉक-शैली का ग्रीन स्क्रीन मोड और एक टूल शामिल है जो अन्य क्लिप को सारांशित करने के लिए वीडियो बना सकता है।

कंपनी के शॉपिंग ट्राई-ऑन नाम के एक फीचर पर भी काम करने की संभावना है, जो पिक्सेल फोन के लिए एक वॉलपेपर निर्माता और एआई-संचालित टूल है जो डेवलपर्स को एंड्रॉइड एप्लिकेशन बनाने में मदद कर सकता है।

करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

स्लाइड डेक में AI तकनीक के प्राथमिक जोखिमों के रूप में “कॉपीराइट, गोपनीयता और अविश्वास” का भी उल्लेख किया गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है, “पिचाई कथित तौर पर पिछले महीने Google के संस्थापकों लैरी पेज और सर्गेई ब्रिन को वर्तमान नेताओं से मिलने, एआई योजनाओं की समीक्षा करने और इनपुट की पेशकश करने के लिए लाए थे।”

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *