Google फ़ोटो अंत में उपयोगकर्ताओं को सीधे एल्बम से छवियों को हटाने देता है

Google फ़ोटो को एक नया अपडेट मिल रहा है जो समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुछ छोटी सुविधाएँ लाता है। उदाहरण के लिए, एंड्रॉइड के लिए फोटो ऐप अंततः कुछ उपयोगकर्ताओं को साझा या निजी से फ़ोटो हटाने देता है। पहले, उपयोगकर्ता केवल ‘एल्बम से निकालें’ कर सकते थे और उन्हें मुख्य फ़ीड में या हटाने के लिए खोज के माध्यम से चित्र ढूंढना पड़ता था। हालाँकि, यह एक चरणबद्ध रोलआउट प्रतीत होता है, जिसका अर्थ है कि यह अभी तक सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं है। यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी ने ऐप पर फीचर लाने के लिए क्यों लिया क्योंकि Google फ़ोटो का वेब क्लाइंट उपयोगकर्ताओं को सीधे एल्बम से छवियों को हटाने की अनुमति देता है।

9to5Google ने इसके ऊपरी-बाएँ कोने में एक नया ओवरले भी देखा। रिपोर्ट में कहा गया है कि “आज,” “कल” ​​​​है और अंततः यह पूरी तारीख बन जाती है। स्थान नीचे की पंक्ति में दिखाई देता है, और कई दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फीचर पिछले एक हफ्ते में एंड्रॉइड और आईओएस पर दिखाई दिया था। उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे सभी नवीनतम सुविधाओं का आनंद लेने के लिए ऐप के नवीनतम संस्करण का उपयोग कर रहे हैं।

इस बीच, Google ने इस महीने की शुरुआत में अपना I/O 2022 इवेंट आयोजित किया, और हमने कई सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर लॉन्च किए। कंपनी ने Pixel 6a, Pixel Watch, Pixel Tablet, Pixel Buds Pro और Pixel 7 सीरीज को पेश किया। इसने अपने ऐप के साथ उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए आम जनता और अन्य सेवाओं के लिए Android 13 भी पेश किया। इसने 10 स्किन टोन का एक पैलेट भी पेश किया जिसे यह गैजेट और ऐप बनाने में एक कदम आगे के रूप में वर्णित करता है जो रंग के लोगों की बेहतर सेवा करता है। कंपनी ने कहा कि उसका नया मोंक स्किन टोन स्केल फिट्ज़पैट्रिक स्किन टाइप के नाम से जाने जाने वाले छह रंगों के त्रुटिपूर्ण मानक को बदल देता है, जो यह आकलन करने के लिए तकनीक उद्योग में लोकप्रिय हो गया था कि क्या स्मार्टवॉच हार्ट-रेट सेंसर, चेहरे की पहचान सहित कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्रणाली, और अन्य प्रसाद रंग पूर्वाग्रह दिखाओ।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!