Google पिक्सेल टैबलेट यूनिवर्सल स्टाइलस सपोर्ट के साथ आएगा: डिवाइस के बारे में हम जो कुछ भी जानते हैं

 

Google कथित तौर पर एक टैबलेट पर काम कर रहा है, जिसे पिक्सेल टैबलेट कहा जा सकता है। पिक्सेल टैबलेट के बारे में पहले अफवाह उड़ी थी, लेकिन अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी टैब एक बहुत ही आवश्यक सुविधा के साथ आ सकता है, जो क्रॉस-निर्माता स्टाइलस के लिए समर्थन है।

बहादुरगढ़ में शराब के अवैध गोदाम पर रेड: अंग्रेजी शराब और बीयर की 892 पेटियां बरामद, CM फ्लाइंग ने की कार्रवाई

गूगल पिक्सेल टैब यूएसआई (यूनिवर्सल स्टाइलस इनिशिएटिव) के समर्थन के साथ आ सकता है, जो एक उद्योग-व्यापी स्टाइलस मानक है जिसे Google 2018 में शामिल हुआ था। Google पिक्सेल टैबलेट उपयोगकर्ताओं को तीसरे पक्ष के निर्माताओं से स्टाइलस की एक श्रृंखला से उपयोग करने की अनुमति देगा। यूएसआई पहले से ही कई क्रोमबुक में समर्थित है, जिससे उन्हें विभिन्न निर्माताओं के स्टाइलस के साथ उपयोग करने की अनुमति मिलती है। अब, जबकि कई एंड्रॉइड टैबलेट हैं जो सैमसंग के एस-पेन जैसे स्टाइलस का समर्थन करते हैं, उनमें से कोई भी यूएसआई के साथ काम करने के लिए प्रमाणित नहीं है।

इस साल की शुरुआत में, USI ने एक नए संस्करण, USI 2.0 की घोषणा की, जिसमें एक नया वायरलेस चार्जिंग फीचर शामिल है, जो संगत स्टाइलस को डिवाइस के बगल में रखकर चार्ज करने की अनुमति दे सकता है, ठीक उसी तरह जैसे Apple पेंसिल iPad के फ्रेम पर चार्ज करता है।

बहादुरगढ़ में शराब के अवैध गोदाम पर रेड: अंग्रेजी शराब और बीयर की 892 पेटियां बरामद, CM फ्लाइंग ने की कार्रवाई

अब, यूएसआई डेटाबेस में दिखने वाला Google का टैबलेट इस बात का संकेत है कि टैबलेट वास्तव में काम कर रहा है। कंपनी ने अपने Google I/O कीनोट के दौरान पुष्टि की कि वह एक टैबलेट पर काम कर रही है, लेकिन यह अगले साल किसी समय आएगा।

Google का Pixel टैबलेट 2018 के Pixel Slate के बाद पहला टैबलेट होगा जो चलता रहा क्रोम ओएस और बाजार में शानदार प्रदर्शन किया। नया पिक्सेल टैबलेट किसके द्वारा संचालित होगा एंड्रॉयड, क्रोम ओएस नहीं। Google ने कहा है कि टैबलेट Google Tensor चिप द्वारा संचालित होगा जो Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro को भी पावर देता है।

Google का कहना है कि पिक्सेल टैबलेट “आपके पिक्सेल फोन का सही साथी” होगा और इसका मतलब आपके घरेलू जीवन और चलते-फिरते जीवन के बीच की खाई को पाटना है। Google द्वारा जारी किए गए एक वीडियो टीज़र के अनुसार, Pixel टैबलेट एक सिंगल रियर कैमरे के साथ आएगा और मोटे बेज़ल के साथ एक आयताकार डिज़ाइन के साथ आएगा। Google निकट भविष्य में Pixel Watch और Google Pixel 6a लाने की भी योजना बना रहा है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *