Google नेस्ट स्पीकर नेटफ्लिक्स के साथ होम ऐप से लिंक नहीं हो रहे हैं

 

मीडिया ने बताया कि Google उत्पादों और Google होम ऐप के साथ नेटफ्लिक्स का एकीकरण अभी काफी हद तक टूट गया है।

करनाल में 2 पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे: जमीन विवाद में झगड़ा; दोनों पक्षों के 9 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

9to5Google के अनुसार, पिछले कुछ दिनों में कई रिपोर्टों ने बड़े पैमाने पर आउटेज की पुष्टि की है Netflix और Google खाते को होम ऐप के माध्यम से लिंक करना।

लिंक नेटफ्लिक्स सामग्री को Google नेस्ट स्मार्ट डिस्प्ले पर चलाने की अनुमति देता है, जिसे Google सहायक स्पीकर के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है, और वॉयस कमांड के माध्यम से लीगेसी क्रोमकास्ट उपकरणों पर सामग्री डाली जाती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 10 या 11 नवंबर के आसपास गूगल के फोरम, ट्विटर और रेडिट के जरिए इस मुद्दे को लेकर खबरों की बाढ़ सी आ गई है।

करनाल में डॉक्टर व सामाजिक संस्थाए उतरी सड़कों पर: श्रद्धा के हत्यारे को फांसी सजा देने की उठाई मांग, प्रशासनिक अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

नेटफ्लिक्स सामग्री का उपयोग करने का प्रयास करते समय, आउटेज रिपोर्ट से प्रभावित लोगों को निम्न संदेश प्राप्त होता है: “आपका खाता अब लिंक नहीं है। कृपया साथी ऐप के माध्यम से पुनः लिंक करें।”

रिपोर्ट में कहा गया है कि त्रुटि संदेश के बाद सामग्री चलाने का कोई तरीका नहीं है, हालांकि Google टीवी के साथ क्रोमकास्ट जैसे डिवाइस अप्रभावित दिखाई देते हैं।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वास्तव में इस समस्या का कारण क्या है या यह Google की ओर से है या नेटफ्लिक्स की ओर से, यह बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं को प्रभावित करता प्रतीत होता है, रिपोर्ट में कहा गया है।

सैमसंग ने वादा किया है कि उसका एंड्रॉइड 14 अपडेट रोलआउट डिवाइसों में तेजी से आएगा: इसका क्या मतलब है

हालाँकि, Google के मंचों पर एक समुदाय विशेषज्ञ ने पुष्टि की कि “जांच अभी भी जारी है और हमारे पास इसे ठीक करने के लिए कोई समय सीमा नहीं है। इस बीच, ओके गूगल, फीडबैक भेजें जीएचटी3 नेटफ्लिक्स को लिंक करने में असमर्थ’ कहकर हमें फीडबैक भेजने में बहुत मदद मिलेगी।

Apple के सीईओ टिम कुक ने स्टीव जॉब्स द्वारा सिखाए गए पाठों को साझा किया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *