Google एंड्रॉइड 12 के साथ सभी फोन के लिए एंड्रॉइड ऐप सपोर्ट पर स्विच करने की पेशकश करता है

नए एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पुराने आईफोन से डेटा ट्रांसफर करना आसान बनाने के लिए, टेक दिग्गज गूगल का स्विच टू एंड्रॉइड आईफोन ऐप अब कथित तौर पर सभी एंड्रॉइड 12 स्मार्टफोन्स के साथ काम करता है।

मुफ्त आईओएस ऐप, जिसे एंड्रॉइड पर स्विच करना आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, आपके आईफोन कॉन्टैक्ट्स और कैलेंडर प्रविष्टियों जैसे महत्वपूर्ण डेटा को स्थानांतरित करने में मदद करता है।

“एक बार जब आप अपना नया एंड्रॉइड फोन प्राप्त कर लेते हैं, तो डेटा ट्रांसफर प्रक्रिया से गुजरने के लिए हमारे आसान सेटअप निर्देशों का पालन करें। आपको अपने पुराने आईफोन को अपने नए एंड्रॉइड फोन से या तो अपने आईफोन केबल से या वायरलेस तरीके से नए स्विच टू एंड्रॉइड ऐप के माध्यम से कनेक्ट करने के लिए प्रेरित किया जाएगा, ”कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा।

पानीपत थर्मल प्लांट के XEN पर हमला… तनख्वाह बढ़वाने के लिए ड्राइवर ने कार्यालय में अंजाम दी वारदात… CCTV में कैद आरोपी… देखिए रिपोर्ट…

कंपनी ने उल्लेख किया कि एक बार जब उपयोगकर्ता पूरी तरह से तैयार हो जाता है, तो वे कंपनी की विशेषताओं की जांच करके अपने नए एंड्रॉइड डिवाइस पर शुरू कर सकते हैं।

संदेश ऐप और Gboard के साथ, संदेश भेजना आसान और आनंददायक है, विशेष रूप से उन मित्रों के बीच जो Android का उपयोग करते हैं।

समूह चैट, उच्च गुणवत्ता वाली फोटो और वीडियो साझाकरण, पढ़ने की रसीदें और इमोजी प्रतिक्रियाएं आरसीएस के लिए सभी उपलब्ध हैं, और हजारों इमोजी मैशअप स्टिकर आपकी भावनाओं को व्यक्त करने में आपकी सहायता के लिए हैं।

यदि आपके मित्रों और परिवार के पास Google खाते हैं, तो Android पर Google मीट के साथ वीडियो चैट करना पहले से कहीं अधिक आसान है। या यदि आप फेसटाइम पसंद करते हैं, तो भी आप क्रोम के नवीनतम संस्करण में इसका उपयोग कर सकते हैं। या Google Play में WhatsApp जैसे ऐप्स के साथ, आप दुनिया भर में जिसे चाहें मुफ्त में चैट कर सकते हैं।

जीन्द पुलिस विभाग से 3 पुलिस कर्मचारियों ने ली विदाई

उपयोगकर्ता कई प्रकार के Chromebook, Wear OS स्मार्टवॉच, Google TV डिवाइस और Pixel Buds जैसे तेज़ जोड़ी समर्थित हेडफ़ोन में से चुन सकते हैं, जो आपके फ़ोन के साथ मिलकर बेहतर काम करते हैं।

वास्तव में, कुछ Apple उत्पाद अभी भी अपने Android डिवाइस के साथ काम करेंगे, जैसे AirPods। एंड्रॉइड ऐप पर स्विच आईफोन पर एक क्यूआर कोड प्रदर्शित करके एक ट्रांसफर प्रक्रिया शुरू करता है, जिसे आप फोटो, वीडियो, कॉन्टैक्ट्स और कैलेंडर इवेंट्स को ट्रांसफर करना शुरू करने के लिए स्कैन करते हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *