Fujifilm ने भारत में X-T5 मिररलेस कैमरा लॉन्च किया: मूल्य, तकनीकी विनिर्देश और बहुत कुछ

 

Fujifilm भारत ने आज भारत में अपने नवीनतम फ्लैगशिप एक्स सीरीज़ मॉडल, एक्स-टी5 के लॉन्च की घोषणा की। X-T5 एक डिजिटल मिररलेस कैमरा है जो अपने कॉम्पैक्ट और हल्के शरीर के लिए जाना जाता है, जिसमें पांचवीं पीढ़ी के बैक-इलुमिनेटेड 40.2-मेगापिक्सल सेंसर X-TransTM CMOS 5 HR और हाई-स्पीड इमेज प्रोसेसिंग इंजन X-प्रोसेसर 5 भी शामिल है। 5-एक्सिस इन-बॉडी इमेज स्टेबलाइज़ेशन 7.0 तक बंद हो जाता है।

चुनाव का इंतजार खत्म हुआ: जिला बार एसाेसिएशन का सालाना चुनाव आज वाेटर्स की संख्या 1748 से बढ़कर 1807 हुई

फ़ूजी एक्स-टी5 तकनीकी विनिर्देश और विशेषताएं

X-T5 में बेहतर छवि गुणवत्ता और 1/180000 सेकंड की तेज शटर गति है। इसमें फोटोग्राफिक वेरिएशंस, स्मूथ स्किन इफेक्ट और सब्जेक्ट डिटेक्शन AF को बढ़ाने के लिए पिक्सल शिफ्ट मल्टी-शॉट फीचर भी शामिल है। कैमरे में तीन-तरफा झुकाव वाली एलसीडी स्क्रीन भी है, जिससे ऊर्ध्वाधर या कमर-स्तर की स्थिति में शूट करना आसान हो जाता है।

X-T5 में पांचवीं पीढ़ी का बैक-इलुमिनेटेड 40.2MP सेंसर X-TransTM CMOS 5 HR और हाई-स्पीड इमेज प्रोसेसिंग इंजन X-प्रोसेसर 5 है। इसमें एक कॉम्पैक्ट बॉडी भी है जो पिछले मॉडल की तुलना में छोटी और हल्की है। साथ ही 5-एक्सिस इन-बॉडी इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सहित उन्नत सुविधाएँ।

यमुनानगर में कृषि अधिकारियों को बनाया बंधक: गन्ना क्रेशर सील करने गए थे; किसान नेता बोले-दोबारा तंग करने आए तो बख्शेंगे नहीं

Fujifilm का दावा है कि X-T5 फोटोग्राफिक शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए उपयुक्त है, सड़क और वृत्तचित्र फोटोग्राफी से लेकर परिदृश्य और चित्रांकन तक।

फ़ूजी एक्स-टी5 की कीमत और भारत में उपलब्धता

Fujifilm X-T5 कैमरा ब्लैक और सिल्वर में केवल बॉडी के लिए 1,69,999 रुपये की MRP पर उपलब्ध है, और विभिन्न लेंसों के साथ X-T5 के लिए किट विकल्प उपलब्ध है, जिसकी कीमत 2,09,999 रुपये (18- 55mm लेंस) और 2,19,999 रुपये (16-80mm लेंस)। X-T5 को अधिकृत खुदरा विक्रेताओं या Fujifilm की ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है। एक विशेष लॉन्च ऑफर उपलब्ध है, जिसमें 14,000 रुपये मूल्य के उत्पाद मुफ्त में शामिल हैं (मुफ्त डुअल बैटरी चार्जर – BC-W235 + 64GB 300mbps UHS-II मेमोरी कार्ड)।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, फुजीफिल्म इंडिया के प्रबंध निदेशक, कोजी वाडा ने कहा, “फुजीफिल्म इंडिया फोटोग्राफी का पर्याय है, जो नियमित रूप से अभिनव समाधानों और तकनीकी रूप से बेहतर उत्पादों के साथ बोर्ड भर के फोटोग्राफरों की मदद करता है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए एक्स-सीरीज़ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास और बजट के अनुकूल कैमरे देने का एक ऐसा ही प्रयास था। नए एक्स-टी5 के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य उच्च अंत अभिनव उत्पाद प्रदान करना और हमारे परिष्कृत अत्याधुनिक उत्पाद और सेवाओं के साथ उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाना है। यह लॉन्च फोटोग्राफी उद्योग में हमारे विशिष्ट उपभोक्ताओं के लिए कभी भी विकसित होने और नवोन्मेष करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

 

नथिंग फोन (1) को एंड्रॉइड 13 अपडेट के साथ यह विशेष Google पिक्सेल सुविधा मिलती है

नए कैमरे के बारे में बात करते हुए श्री अरुण बाबू, महाप्रबंधक, इमेजिंग डिवाइसेस और ऑप्टिकल डिवीजन, फुजीफिल्म इंडिया ने कहा, “हमें भारत में नए एक्स-टी5 के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो देश में हमारे मिररलेस कैमरों की रेंज को बढ़ा रहा है। . यह नया कैमरा विशेष रूप से सामग्री निर्माताओं की बहुमुखी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह बेहतर आउटपुट के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ उन्नत स्टिल लेने की क्षमताओं को मिलाता है।

पुलिस ने धरना दे रहे किसानों को उठाया: कुरुक्षेत्र में NH-152 जीसी के निर्माण काम को रोक कर बैठे थे; थाने पर नारेबाजी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *