Flipkart Big Billion Days सेल: Google Pixel 6a 27,999 रुपये में? तब तक नहीं जब तक आप पुराने फोन को एक्सचेंज नहीं करते

 

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, देश भर के खरीदार स्मार्टफोन और अपनी पसंद के अन्य उपकरणों पर आकर्षक सौदों का लाभ उठा सकते हैं। Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान सबसे आकर्षक और प्रत्याशित डील में से एक थी Google Pixel 6a को 27,999 रुपये में बेचा जा रहा है. अब, जबकि Google Pixel 6a डील अभी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लाइव है, आप Pixel 6a को अब 27,999 रुपये में नहीं खरीद सकते हैं और इससे थोड़ा अधिक भुगतान करना होगा। चलो एक नज़र डालते हैं:

जींद में ससुर ने किया पुत्रवधु से दुष्कर्म: पति ने भी दिया पिता का साथ; विरोध करने पर किया प्रताड़ित, दोनों पर FIR

गूगल पिक्सेल 6ए फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 34,199 रुपये है, जबकि इसकी लॉन्च कीमत 43,999 रुपये है। यह Google Pixel 6a के स्टिकर मूल्य पर 9,800 रुपये की छूट है। इसके अलावा, ईएमआई लेनदेन के आईसीआईसीआई बैंक और एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले खरीदार 1,500 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे स्मार्टफोन की कीमत 32,699 रुपये हो जाएगी, जो कि पिक्सेल 6ए के स्टिकर मूल्य से 11,300 रुपये की छूट है।

Google Pixel 6a पर एक्सचेंज ऑफर भी है। Pixel 6a के खरीदार अपना पुराना स्मार्टफोन देने पर 16,900 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि एक्सचेंज की वैल्यू पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। एक्सचेंज ऑफर केवल कुछ पिन कोड क्षेत्रों तक ही सीमित है।

जींद में ससुर ने किया पुत्रवधु से दुष्कर्म: पति ने भी दिया पिता का साथ; विरोध करने पर किया प्रताड़ित, दोनों पर FIR

गूगल पिक्सल 6ए स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 6a को जुलाई में वापस लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन 6.1 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें FHD + रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन Google के इन-हाउस टेंसर चिप द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Google Pixel 6a भी एक अंतर्निहित Titan M2 सुरक्षा चिप के साथ आता है जो आपके सभी पासवर्ड और कोड को एन्क्रिप्ट और सुरक्षित रखने के लिए एक भौतिक चिप है। Google Pixel 6a में 4,410mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कुरुक्षेत्र में GT रोड जाम होने पर रूट डायवर्ट: चंडीगढ़-पंजाब जा रही गाड़ियां वाया इंद्री-लाडवा निकालीं, 50 KM एक्स्ट्रा सफर

प्रकाशिकी के संदर्भ में, Google Pixel 6a एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है। आगे की तरफ, Pixel 6a 8-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है। स्मार्टफोन का कैमरा मैजिक इरेज़र, रियल टोन, फेस अनब्लर, टॉप शॉट, डुअल एक्सपोज़र कंट्रोल, और बहुत कुछ जैसे कई फीचर्स के साथ आता है।

https://www.youtube.com/watch?v=/HsNdt_PGHew

Google Pixel 6a पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 5G LTE, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ v5.2, NFC, Google Cast, GPS, GLONASS, गैलीलियो और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं।

हिसार सिविल अस्पताल के बाहर धरना जारी: दलित नेता पर FIR होने और गिरफ्तारी के विरोध में आज लेंगे फैसला, तेज करेंगे आंदोलन

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!