छोटी-छोटी बातों पर दांव पर लगा देते जिंदगी, नहर में छलांग लगा कर रहे आत्महत्या

पानीपत, जागरण संवाददाता। परिवार में छोटी-छोटी बातों को लेकर हुए विवाद का पढ़े-लिखे लोग भी तनाव नहीं झेल पा रहे हैं। आपा खोकर वे नहर में कूदकर जान दे देते हैं। कई मामलों में ऐसा हुआ है कि जब आत्महत्या करने वाले स्वजनों को काल कर बताकर जाते हैं कि नहर पर जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

नौ महीने में छात्रा, शिक्षक, प्रापर्टी डीलर, दो व्यवसायी सहित कई लोग नहर में छलांग लगाकर जीवन लीला समाप्त कर चुके हैं। स्वजनों के पास पछतावे के और कुछ नहीं रहता है। बता दें कि असंध रोड स्थित हनुमान मंदिर, जाटल रोड, बिंझौल, गोहाना, सिवाह के पास नहर में कूदकर लोग जान देते देते हैं।

एएसपी विजय कुमार ने लोगों का आह्वान किया है कि युवकों को नहर पर जाने न दें। अगर कोई मनमुटाव हो जाता है तो मिल बैठकर समाधान करें। ताकि नहर में होने वाले हादसों को रोका जा सके। गर्मी हो गई है। नहर में नहाते हुए भी हादसे होते हैं। इसलिए थाना व चौकी प्रभारियों को आदेश दिए हैं कि नहरों में युवाओं को नहाने न दें।

सिरसा नगर परिषद ने लगाई डस्टबिन चोरी, आप जिलाध्यक्ष ने कहा डस्टबीन की खरीद में हुआ घोटाला

ये हो चुके हैं हादसे

-13 अप्रैल को अनाज मंडी के आढ़ती गोशाला मंडी के देवेंद्र गोयल के इकलौते बेटे शिव गोयल ने नहर पर स्कूटी खड़ी की और नहर में कूद गया। आठ दिन बाद शिव का शव रोहतक में नहर में शव मिला।

शिक्षा मंत्री को अध्यापक ने कहा 12वीं फेल… विडियो हो गया वायरल… देखिए लाइव…

-8 मार्च 2021 को लीवर कैंसर से पीड़ित प्रापर्टी डीलर अंसल सुशांत सिटी के 48 वर्षीय योगेश मदान की स्कूटी और मोबाइल फोन जाटल रोड बाईपास नहर पर मिला। मदान ने नहर में कूदकर जान दे दी।

-11 जुलाई 2021 एक निजी स्कूल के शिक्षक तहसील कैंप के पंकज ने पार्क में सैर करने गए थे। उनकी स्कूटी नहर पर खड़ी मिली। 12 जुलाई को पंकज का शव सोनीपत में नहर में मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!