DSP के बेटे ने की महिला की हत्या: खरखौदा में विधवा को मारी गाड़ी की टक्कर; कार पलटी तो लोगों ने पकड़ा

 

 

हरियाणा के सोनीपत के खरखौदा में गाड़ी से सीधी टक्कर मार कर एक विधवा महिला की हत्या कर दी गई। फरार होते समय गाड़ी भी मौके पर पलट गई। पुलिस ने मामले में रिटायर्ड DSP अनूप और उसके 2 बेटों पर हत्या का केस दर्ज किया है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

चुनाव के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी/उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने ली जिला पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक  

पैदल जा रही थी महिला

बताया गया है कि खरखौदा की प्रताप कॉलोनी में रहने वाली विधवा महिला अनीता सोमवार देर सायं पैदल गोपालपुर रोड़ से प्रताप स्कूल वाली गली मे हरियाणा करियर एकेडमी के पास पहुंची थी आरोप है कि इसी बीच रिटायर्ड DSP अनूप का बेटा सीटू गाड़ी लेकर वहां पहुंचा और अपनी गाड़ी से अनीता को सीधी टक्कर मार दी। अनीता गली में जा गिरी और बेसुध हो गई। बताते हैं कि इस बीच सीटू ने भागने के प्रयास में गाड़ी भगाई तो वो गली में पलट गई।

पुलिस की धौंस दिखा ले गए गाड़ी व बेटा

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। सीटू को मौके पर ही लोगों ने घेर लिया। बताया गया है कि इसी दौरान रिटायर्ड DSP अनूप पहुंचा। उसने बेटे की गाड़ी को सीधा करवाया और गाड़ी व बेटे को वहां से ले गया। इस बीच अनीता का भाई यशपाल व अन्य परिजन मौके पर आए और उसे घायलावस्था में खरखौदा के अस्पताल ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

निकाय चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्वक निपटाने के लिए श्री पंकज यादव को किया सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त

घरों में काम करके पाल रही थी परिवार

मृतक अनीता के भाई यशपाल ने बताया कि जब वह अपनी बहन को अस्पताल लाने के लिए उठा रहा था तो अनूप ने उसे धमकी दी कि आज तो यह बच गई, लेकिन इसे छोड़ेंगे नहीं। मौका मिलते ही जान से मार देंगे। यशपाल का कहना है कि अनीता पति की मौत के बाद घरों में काम करके अपना व बच्चों का गुजर बसर कर रही है। कुछ दिन पहले उसका अनूप का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। तब अनूप व उसके बेटों ने अनीता को बुरी तरह से पीटा था। उन्होंने पुलिस में शिकायत दी तो कुछ मौजिज लोगों ने उनका समझौता करा दिया था।

कई दिनों से चल रहा था विवाद

आरोप है कि इसके चार-पांच दिन बाद फिर से ये लोग उसकी बहन के साथ झगड़ा करने लगे। तब उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। अनूप और इसका परिवार तभी से अनीता के साथ खुंदक रखे था। सोमवार को उसकी बहन सब्जी लेने घर से गई थी। मौका मिलते ही सीटू ने उसे गाड़ी की टक्कर मार कर मार डाला।

किसी की गिरफ्तारी नहीं

थाना खरखौदा के जांच अधिकारी SI महाबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने यशपाल की शिकायत पर अनीता की मौत के मामले में रिटायर्ड DSP अनूप और इसके दो बेटों सीटू व बिट्‌टू के खिलाफ धारा 302 व 34 के तहत हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

 

खबरें और भी हैं…

.
निकाय चुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्वक निपटाने के लिए श्री पंकज यादव को किया सामान्य चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *