CM मनोहर लाल और मनीष ग्रोवर पर बरसे BJP सांसद अरविंद शर्मा, कहा-दूसरे के कहने पर करते हैं काम

 

रोहतक. हरियाणा के रोहतक से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ अरविंद शर्मा अपनी ही पार्टी के खिलाफ मुखर हो गए हैं और उन्होंने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को भी निशाने पर लिया है. सीएम के बारे में टिप्पणी करते हुए सांसद ने कहा कि वे ईमानदार हैं, लेकिन अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करते, किसी दूसरे के कहने पर काम करते हैं. सांसद ने मंच से पूर्व मंत्री और रोहतक से विधायक रहे मनीष ग्रोवर के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भी की.

करोड़ों की लागत से बने प्रसन्नी देवी बुजनका उप स्वास्थ्य केन्द्र ग्राम निडानी का सांसद ने किया लोकार्पण

रोहतक के पहरावर गांव में आज परशुराम जयंती मनाई गई, जिसमें पूरे प्रदेश भर से ब्राह्मण समाज के लोग एकजुट हुए. इस कार्यक्रम के संयोजक आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद थे. रोहतक के सांसद डॉ अरविंद शर्मा, नारनौंद से विधायक राम कुमार गौतम और बादली से विधायक कुलदीप वत्स ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. इस कार्यक्रम का मुख्य एजेंडा था कि पहरावर गांव में गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्था को दी गई जमीन वापस संस्था को दी जाए, जिस पर फिलहाल नगर निगम का मालिकाना हक है. इस बारे में कई बार मुख्यमंत्री से भी ब्राह्मण समाज के लोग मिल चुके हैं और रोहतक के सांसद डॉ. अरविंद शर्मा भी कई बार इसकी पैरवी कर चुके हैं.

कालेज से पत्थर हटाकर किया गया राज्यपाल के गरिमामयी पद का अपमान: राकेश जैन

आप नेता नवीन जयहिंद तो खुलकर सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और ऐलान कर चुके हैं कि जब तक यह जमीन समाज को नहीं मिलेगी वह पीछे हटने वाले नहीं हैं. मंच पर डॉ अरविंद शर्मा आए तो उन्होंने खुलकर सरकार की कार्यप्रणाली की निंदा की और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को भी लपेटे में ले लिया. उन्होंने यहां तक कह डाला कि वे रोहतक से सांसद बने हैं, लेकिन बीजेपी को यह रास नहीं आ रहा.

बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाकर केंद्र सरकार ने पहुंचाई राहत: कर्मवीर सैनी

पूर्व मंत्री पर भी बोला हमला 

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत चालाक आदमी हैं और वही मुख्यमंत्री के कान भरते रहते हैं. उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती यह है कि उन्होंने मनीष ग्रोवर के समर्थन में बयान दिया था. शर्मा ने शहर में अम्रुत योजना के तहत हो रहे विकास कार्यों में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें भ्रष्टाचार है और भ्रष्टाचार की जड़ पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर हैं, इसकी जांच होनी चाहिए. इस कार्यक्रम में यह भी ऐलान किया गया कि अगले महीने की 21 तारीख तक अगर सरकार गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्था को जमीन नहीं देती है तो सांसद अरविंद शर्मा खुद धरने पर बैठेंगे.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *