CES 2023: Sennheiser IE 200 वायर्ड ईयरफोन 14,990 रुपये में लॉन्च – बिक्री की तारीख, उपलब्धता और विशेषताएं

 

Sennheiser IE 200 में एक डुअल-ट्यूनिंग सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को दो स्थितियों में से एक में शामिल ईयर टिप्स को माउंट करके ऑडियो अनुभव के संतुलन को समायोजित करने की अनुमति देती है। (छवि: सेन्हाइज़र)

Sennheiser IE 200 17 जनवरी, 2023 को वैश्विक स्तर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और 31 जनवरी, 2023 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जर्मन ऑडियो ब्रांड Sennheiser ने शुक्रवार को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2023 में नवीनतम वायर्ड ईयरफोन – Sennheiser IE 200 के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की। Sennheiser के नए IE 200 में असाधारण गुणवत्ता के लिए सात मिलीमीटर अतिरिक्त चौड़ा बैंड ट्रांसड्यूसर है।

सचिन तेंदुलकर के पास सबकुछ संभालने की तकनीक थी: ब्रायन लारा ने लिटिल मास्टर की जमकर तारीफ की

Sennheiser IE 200 की कीमत और उपलब्धता

भारत में 14,990 रुपये की कीमत वाला Sennheiser IE 200 17 जनवरी, 2023 को वैश्विक स्तर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, और 31 जनवरी, 2023 से Sennheiser वेबसाइट, Amazon, Flipkart, Headphone Zone जैसे सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। और ऑडियो स्टोर।

Sennheiser IE 200 विनिर्देश

Sennheiser TrueResponse Transducer तकनीक पर आधारित, IE 200 में असाधारण गुणवत्ता के लिए 7-मिलीमीटर अतिरिक्त चौड़ा बैंड ट्रांसड्यूसर है। कंपनी ने कहा कि IE परिवार की एक बानगी, इन-ईयर लाइनअप का नवीनतम जोड़ अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में शानदार संतुलित और यथार्थवादी ऑडियो लाना जारी रखता है।

सानिया मिर्जा फरवरी में दुबई में डब्ल्यूटीए 1000 में रिटायर होने की योजना की पुष्टि करती हैं

डिवाइस में एक प्राकृतिक आवृत्ति प्रतिक्रिया वक्र है जो आमतौर पर काफी अधिक लागत वाले इयरफ़ोन में पाया जाता है और लगभग गैर-मौजूद हार्मोनिक विरूपण का दावा करता है। इसके अलावा, आईई 200 में एक दोहरी-ट्यूनिंग सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को दो स्थितियों में से एक में शामिल कान युक्तियों को घुमाकर ऑडियो अनुभव के संतुलन को समायोजित करने की अनुमति देती है।

 

उनके पास एक संशोधित ब्रेडेड केबल भी है जो विभिन्न ऑडियोफाइल उपकरणों के कनेक्शन के लिए 3.5 मिमी स्टीरियो प्लग और एमएमसीएक्स कनेक्टर में शोर को संभालने और समाप्त करने को कम करता है।

सीईएस 2023 से अन्य अद्यतन

संबंधित समाचारों में, सोनी ने CES 2023 में PlayStation 5 के लिए एक उच्च अनुकूलन योग्य नियंत्रक किट – प्रोजेक्ट लियोनार्डो नामक एक नई नियंत्रक परियोजना का खुलासा किया है। कंपनी के अनुसार, इसे विकलांग खिलाड़ियों के लिए गेमिंग को अधिक सुलभ बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Realme 2023 फ्लैगशिप फोन 240W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा: सभी विवरण

प्रोजेक्ट लियोनार्डो को विकलांग खिलाड़ियों को आसानी से, आराम से और लंबी अवधि के लिए अतिरिक्त सेटअप या कॉन्फ़िगरेशन की आवश्यकता के बिना गेम खेलने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इसके अलावा, CES 2023 में, ताइवान की तकनीकी दिग्गज आसुस ने अपने नए वीवोबुक प्रो लैपटॉप को लॉन्च करने की घोषणा की, जो बिना चश्मा पहने 3डी अनुभव प्रदान करता है। नए लैपटॉप पर OLED तकनीक SpatialLabs तकनीक का लाभ उठाती है जो ऑप्टिकल लेंस, स्टीरियो कैमरा और आई-ट्रैकिंग सुविधाओं के कॉम्बो का उपयोग करके स्क्रीन पर 3D इमेज बनाती है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!