CES 2023: सैमसंग ने डुअल UHD रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ नेक्स्ट-जेन ओडिसी मॉनिटर का खुलासा किया

सैमसंग ने अभी तक सीईएस 2023 में अनावरण किए जाने वाले मॉनिटर के बारे में पूर्ण मूल्य निर्धारण, उपलब्धता और अन्य प्रमुख विवरणों का खुलासा नहीं किया है। (छवि: सैमसंग)

सैमसंग ने सीईएस 2023 में कई नए मॉनिटरों की शुरुआत की घोषणा की है – जिसमें ओडिसी सीरीज़, व्यूफिनिटी एस9 और स्मार्ट मॉनिटर एम8 शामिल हैं।

सैमसंग ने आगामी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो या सीईएस 2023 में कई नए मॉनिटर लॉन्च करने की घोषणा की है। इन उत्पादों में ओडिसी श्रृंखला में ओडिसी नियो जी9 और ओडिसी ओएलईडी जी9, व्यूफिनिटी एस9 और स्मार्ट मॉनिटर एम8 शामिल हैं। मूल्य निर्धारण और उपलब्धता सहित इन मॉनिटरों के बारे में विवरण की घोषणा की जानी बाकी है।

सैमसंग नियो G9

सीईएस 2023: एलजी ने एआई फीचर्स और सराउंड साउंड के साथ नए ओएलईडी टीवी का खुलासा किया

Samsung Odyssey Neo G9 लोकप्रिय Odyssey G9 मॉनिटर का उत्तराधिकारी है, और इसमें कई विशेषताएं हैं। शायद सबसे उल्लेखनीय—दुनिया का पहला डुअल यूएचडी रिज़ॉल्यूशन (7680 x 2160) अल्ट्रावाइड 32:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले है, जो अधिक इमर्सिव और एक्सपेंसिव व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है। मॉनिटर की 1000R वक्रता 57 इंच के डिस्प्ले में फैली हुई है, और यह क्वांटम मिनी-एलईडी तकनीक का उपयोग करती है। पैनल वीईएसए डिस्प्ले एचडीआर 1000 प्रमाणित भी है, यह सुनिश्चित करता है कि यह सबसे अधिक मांग वाले इन-गेम वातावरण को भी संभाल सकता है। 240Hz की ताज़ा दर Odyssey Neo G9 के सुचारू और निर्बाध प्रदर्शन को जोड़ती है, जो इसे गेमर्स के लिए आदर्श बनाती है। इसके अतिरिक्त, नियो G9 ऑफ़र करने वाला पहला मॉनिटर भी है डिस्प्लेपोर्ट 2.1 सपोर्ट।

ऑनलाइन गेमिंग कंपनियां स्व-विनियमन और उचित परिश्रम कर सकती हैं: सरकार

सैमसंग ओएलईडी G9

मॉनिटर की पहले से ही बड़ी ओडिसी श्रृंखला में जोड़ना, ओडिसी ओएलईडी जी 9 मूल जी 9 का एक उन्नत संस्करण है, जिसमें इंकी ब्लैक और शानदार रंग कंट्रास्ट के लिए ओएलईडी पैनल है। मॉनिटर में QHD रिज़ॉल्यूशन के साथ 1800R घुमावदार 49-इंच का डिस्प्ले और 32: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो है। क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी ओएलईडी का उपयोग मॉनिटर के लिए अतिरिक्त स्तर का विवरण और सटीकता लाता है। OLED पैनल होने के नाते, यह अनुमति देता है a 1,000,000:1 का गतिशील कंट्रास्ट अनुपात।

सीईएस 2023 टेक शो यहां है: हम इस साल सैमसंग, एलजी, सोनी और अन्य से क्या देखने की उम्मीद करते हैं

सैमसंग व्यूफिनिटी

ViewFinity S9 रचनात्मक पेशेवरों के लिए डिज़ाइन किया गया एक मॉनिटर है, जिसमें ग्राफिक डिज़ाइनर और फ़ोटोग्राफ़र और वीडियो कलरिस्ट शामिल हैं। इसमें 5,120 x 2,880 के रिज़ॉल्यूशन के साथ 5K 27-इंच की स्क्रीन है, जो DCI-P3 के 99% के साथ उच्च स्तर की डिटेल और स्पष्टता प्रदान करती है। मॉनिटर में एक बिल्ट-इन कलर कैलिब्रेशन इंजन भी शामिल है, जिसका उद्देश्य सैमसंग स्मार्ट कैलिब्रेशन ऐप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन का उपयोग करके सटीक स्क्रीन रंग और चमक सुनिश्चित करना है। ViewFinity S9 उन लोगों के लिए लक्षित है जिन्हें अपने काम में सटीक और सुसंगत रंग प्रतिनिधित्व की आवश्यकता होती है। यह USB-C और थंडरबोल्ट 4 पोर्ट्स से लैस है, जो प्रोफेशनल्स को कैमरे और दूसरे प्रोफेशनल-ग्रेड डिवाइसेज को तेजी से फाइल ट्रांसफर करने के लिए कनेक्ट करते हैं। मॉनिटर 4K स्लिमफिट कैमरे के साथ आता है और सैमसंग स्मार्ट हब में Google मीट और अन्य ऐप्स के माध्यम से देशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का समर्थन करता है।

सीईएस 2023 टेक शो यहां है: हम इस साल सैमसंग, एलजी, सोनी और अन्य से क्या देखने की उम्मीद करते हैं

सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8

स्मार्ट मॉनिटर M8 सैमसंग की स्मार्ट मॉनिटर श्रृंखला का नवीनतम जोड़ है। यह एक चिकना डिजाइन प्राप्त करता है, और यह दो आकारों में उपलब्ध है – 27 इंच और 32 इंच – दोनों 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ। स्मार्ट मॉनिटर M8 की स्क्रीन को 90 डिग्री पर समायोजित किया जा सकता है, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक स्क्रॉलिंग की आवश्यकता के बिना लंबे दस्तावेज़ों को देखना आसान हो जाता है, यदि कोई हो। इसके अतिरिक्त, 27 इंच के संस्करण को एक उन्नत 2K स्लिमफिट कैमरा मिलता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *