AR और VR के लिए Apple हेडसेट अगले साल जनवरी में लॉन्च हो रहा है: Kuo

 

Apple WWDC 2022 इस सप्ताह हो रहा है, लेकिन मुख्य वक्ता के रूप में, कंपनी ने अपने AR / VR हेडसेट के बारे में विवरण साझा करने को छोड़ने का निर्णय लिया। अब, मिंग-ची कू का सुझाव है कि ऐप्पल अगले साल की शुरुआत में एक और मीडिया इवेंट की मेजबानी कर सकता है ताकि बाजार में अपना पहला एआर / वीआर हेडसेट लॉन्च किया जा सके।

रेवाड़ी में किरयाना स्टोर में लूटपाट: कैश और सोने के आभूषण भी ले गए; हथियारों के बल पर अंजाम दी वारदात

इसलिए, कूओ के अनुसार, हम अगले साल से पहले ऐप्पल से मिश्रित वास्तविकता (एमआर) हेडसेट नहीं देख पाएंगे, जो अन्य रिपोर्टों के अनुमानों के करीब है।

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में PHD में दाखिला: ऑनलाइन आवेदन शुरू; आखिरी तारीख 15 जून; विश्वविद्यालय के IUMS पोर्टल पर करें अप्लाई

आईफोन के लिए इस साल के अंत में ऐप्पल का एक और कार्यक्रम होगा, और ऐसा लगता है कि कंपनी हेडसेट की पेशकश करके अपने नए आईफोन मॉडल से लाइमलाइट चुराने के लिए उत्सुक नहीं है, जो समझ में आता है।

कुओ का सुझाव है कि चीन में चल रहे COVID लॉकडाउन ने Apple को इस साल MR हेडसेट के लिए अपनी उत्पादन योजनाओं में देरी करने के लिए मजबूर किया है। इसके अलावा, ऐसा लगता है कि Apple ने उत्पाद के लिए अपनी विकास योजनाओं को भी आगे बढ़ाया है।

इस सब को ध्यान में रखते हुए, हेडसेट को अगले साल दुनिया के सामने अपनी शुरुआत करने की सबसे अधिक संभावना है। कुओ का मानना ​​है कि एमआर हेडसेट का लॉन्च इवेंट जनवरी 2023 में होगा और कंपनी लॉन्च के कुछ हफ्तों बाद डेवलपर इकाइयों को शिप करने की योजना बनाएगी।

चुनाव के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी/उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने ली जिला पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक  

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि Apple MR हेडसेट की बिक्री Q2 2023 से पहले होने की उम्मीद नहीं है, और Apple संभवतः WWDC 2023 को बाजार में इसकी बिक्री के लिए आदर्श समयरेखा के रूप में अंतिम रूप दे सकता है। यह देखते हुए कि हमने इस साल के Apple WWDC 2022 कीनोट में हेडसेट के बारे में कुछ नहीं सुना, कंपनी के पास हार्डवेयर और डिवाइस को पावर देने वाले कथित रियलिटीओएस प्लेटफॉर्म के बारे में साझा करने के लिए बहुत कुछ हो सकता है।

कुओ आमतौर पर अपने अनुमानों के साथ सटीक रहे हैं, लेकिन फिर भी, हम इन नए विवरणों के बारे में उत्साहित होने से पहले कुछ समय इंतजार करना पसंद करेंगे।

चुनाव के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी/उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने ली जिला पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक  

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *