Apple MacBook Air M2 15 जुलाई से होगा उपलब्ध: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

 

Apple ने घोषणा की है कि M2 चिपसेट द्वारा संचालित उसका बिल्कुल नया मैकबुक एयर 8 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और ग्राहकों को उनकी डिलीवरी 15 जुलाई से मिलेगी। नए मैकबुक एयर को एक नया डिज़ाइन, नई सुविधाएँ, Apple से शक्तिशाली हार्डवेयर और अन्य सुधार मिलते हैं। और इन सभी परिवर्तनों ने हमेशा एयर लाइनअप की कीमत बढ़ा दी है।

एपल मैकबुक एयर एम2 की भारत में कीमत

ऐप्पल मैकबुक एयर एम 2 लाइनअप बेस मॉडल के लिए 1,19,900 रुपये से शुरू होता है जो 8-कोर सीपीयू, 8-कोर जीपीयू, 8 जीबी रैम और 256 जीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है। आपके पास 8-कोर सीपीयू, 10-कोर जीपीयू, 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी संस्करण भी है जिसकी कीमत 1,49,900 रुपये है। Apple आपको रैम को 24GB तक बढ़ाने और 2TB SSD तक स्टोरेज का विकल्प दे रहा है जिसके लिए आपको क्रमशः 40,000 रुपये और 60,000 रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

इंजीनियरिंग छात्र से मोस्टवांटेड बना मोहित मेंटल: कॉलेज टाइम में छात्र पर किया था हमला; तभी से रखा अपराध की दुनिया में कदम

एपल मैकबुक एयर एम2 स्पेसिफिकेशंस

एम2 चिप के साथ नए मैकबुक एयर में 13.6 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले, 1080पी फेसटाइम एचडी कैमरा, चार स्पीकर वाला साउंड सिस्टम, 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ और मैगसेफ चार्जिंग की सुविधा है।

कंपनी के अनुसार, मैकबुक एयर वैकल्पिक 67W USB-C पावर एडॉप्टर के साथ केवल 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। नए मैकबुक एयर में विभिन्न प्रकार के एक्सेसरीज को जोड़ने के लिए दो थंडरबोल्ट पोर्ट और उच्च-प्रतिबाधा हेडफ़ोन के समर्थन के साथ 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी है।

टिकटोक 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए लाइवस्ट्रीम देखने को प्रतिबंधित करना चाहता है

इसके अलावा, मैजिक कीबोर्ड में टच आईडी के साथ एक पूर्ण-ऊंचाई फ़ंक्शन पंक्ति और एक विशाल, उद्योग-अग्रणी फोर्स टच ट्रैकपैड है। मैकबुक एयर में एक बड़ा इमेज सेंसर वाला नया 1080p फेसटाइम एचडी कैमरा शामिल है और यह चार-स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ आता है।

यह बिना कहे चला जाता है कि M2 चिप प्रदर्शन में बहुत बड़ा बदलाव लाएगी लेकिन मामले में, लेकिन अगर आपको लगता है कि M1 चिप आपके लिए पर्याप्त है तो अच्छी खबर यह है कि Apple M1 संस्करण की बिक्री जारी रखेगा।

सरकार की वादाखिलाफी से परेशान है ग्रामीण: ग्रामीण चौकीदारों में सरकार की वादाखिलाफी को लेकर रोष

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!