Apple iPhone 13 एक्सचेंज ऑफर: अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान 55,850 रुपये में iPhone 13 कैसे खरीदें?

 

 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अमेज़न की ग्रेट फ़्रीडम सेल भारत शुरू हो गया है, और बिक्री के दौरान, Apple iPhone 13 पर एक बहुत ही आकर्षक छूट है। अमेज़न बिक्री के दौरान स्मार्टफोन को इसके स्टिकर मूल्य पर भारी छूट पर बेचा जा रहा है। चलो एक नज़र डालते हैं।

गोवंश गौशाला सेवा संघ करनाल का प्रदर्शन: बोले- गौशाला चलाना हुआ मुश्किल, प्रतिदिन प्रति गाय 50 रुपए दे सरकार

Apple iPhone 13 को Amazon पर बेस 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 68,900 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है, जिसकी कीमत मूल रूप से 79,900 रुपये है, जिसका अर्थ है कि Amazon Great के दौरान iPhone 13 के स्टिकर मूल्य पर 11,000 रुपये की छूट है। आज़ादी की बिक्री। इसके अलावा, Apple 13,050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, जो संभावित रूप से अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान iPhone 13 की कीमत को और कम करके 55,850 रुपये तक ला सकता है।

https://www.youtube.com/watch?v=undefined

अब, कोई बैंक ऑफ़र नहीं है जो संभावित खरीदार कीमत को और नीचे लाने के लिए लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, यह छूट केवल अमेज़न पर प्राइम ग्राहकों के लिए है। नॉन-प्राइम अमेज़न यूजर्स को iPhone 13 1,000 रुपये अधिक कीमत (69,900 रुपये) में मिलेगा। यह ऑफर आईफोन के सभी वेरिएंट्स पर मान्य है, जिसमें 256GB और 512GB वेरिएंट की कीमत क्रमशः 76,900 रुपये और 1,03,999 रुपये है।

रेवाड़ी में देसी कट्‌टे के साथ 2 गिरफ्तार: जिंदा कारतूस भी मिला; कालूवास रोड पर वारदात करने की फिराक में थे

अब, यह ज्ञात नहीं है कि यह सौदा कितने समय तक चलेगा, यह देखते हुए कि इस तरह के सौदे अमेज़न और फ्लिपकार्ट की बिक्री के दौरान तेजी से समाप्त हो जाते हैं। IPhone हमेशा भारी मांग में रहता है, खरीदार हमेशा खरीदारी करने के लिए इस तरह के सौदों की तलाश में रहते हैं। इसलिए यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको सलाह देते हैं कि डील खत्म होने से पहले अमेज़न पर लॉग इन करें।

करनाल में युवक व पत्नी की हत्या का मामला: आरोपी ने किया खुलासा, नवीन की हत्या करने में नाबालिग बेटा भी था साथ

Apple iPhone 13 को पिछले साल Apple के सितंबर इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है, और यह Apple के A15 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है। IPhone 13 में 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 12-मेगापिक्सल का फ्रंट स्नैपर है।

घरौंडा बिजली कर्मी हत्या केस: शराब के पैसे न देने पर नहर में धकेला था; 5 की गिरफ्तारी से खुला भेद

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!