Apple 2023 में 16-इंच iPad Pro लॉन्च कर सकता है: रिपोर्ट

 

Apple iPad Pro 2022 को इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

Apple में 16 इंच का iPad Pro विकसित किया जा सकता है। यहां आप क्यूपर्टिनो दिग्गज से इसे लॉन्च करने की उम्मीद कर सकते हैं।

Apple कथित तौर पर एक मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ 16-इंच iPad Pro पर काम कर रहा है, जिसके 2023 की तीसरी या चौथी तिमाही में लॉन्च होने की अफवाह है। वर्तमान में, हाल ही में लॉन्च किया गया 12.9-इंच M2 संचालित iPad सबसे बड़ा iPad है जो Apple वर्तमान में पेश करता है। .

विवाद के कारण एक रिटायर सैनिक फसल नहीं काट रहा: खेत में रास्ते का विवाद : रिटायर सैनिक की पौने दो एकड़ में खड़ी धान हो रही बर्बाद

द इंफॉर्मेशन की एक रिपोर्ट बताती है कि Apple का नया बड़ा iPad उन कलाकारों और सामग्री निर्माताओं के लिए तैयार किया जा सकता है, जिन्हें अपने रचनात्मक वर्कफ़्लो को सुविधाजनक बनाने के लिए बड़े स्क्रीन फुटप्रिंट की आवश्यकता होती है।

पोलिंग पार्टियों की राजकीय महाविद्यालय सफीदों में हुई प्रथम रिहर्सल चुनाव ड्यूटी अपने आप में एक महत्वपूर्ण कार्य: रिटर्निंग अधिकारी

https://www.youtube.com/watch?v=/26N5ZxUN2tM

आईपैड और मैक लाइन के बीच की खाई को पाटने की दिशा में एप्पल का जोर अब स्पष्ट है। M2 चिप के साथ वर्तमान पीढ़ी के Apple iPad Pro के लॉन्च के साथ, यह भी घोषणा की गई कि Black Magic Design Da Vinci Resolve iPad OS पर आ जाएगा। दा विंची रिज़ॉल्यूशन एक वीडियो संपादन सॉफ्टवेयर है, जो विशेष रूप से अपने नोड-आधारित संपादन और रंग सुधार कौशल के लिए जाना जाता है।

संभावित 16-इंच iPad Pro के लॉन्च के साथ, Apple iPad में अधिक प्रो-ग्रेड ऐप्स लाने पर विचार कर सकता है। गुरमन ने कहा कि ऐप्पल मौजूदा आईपैड अनुभव और मैक का एक समामेलन बनाने की उम्मीद कर रहा है।

2021 में, ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने यह भी दावा किया कि Apple वास्तव में बड़े iPads को बाजार में लाने की उम्मीद कर रहा था।

सरपंच प्रतिनिधि के दो हत्यारे चढ़े पुलिस के हत्थे: आरोपियों को कुरूक्षेत्र से किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *