Apple 13 फरवरी को यूके और अन्य देशों में ऐप स्टोर की कीमतें बढ़ाएगा

 

Apple का कहना है कि मूल्य समायोजन करों और विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव का परिणाम है। (छवि: न्यूज़ 18)

Apple ने घोषणा की कि 13 फरवरी को यूके सहित कई देशों में ऐप स्टोर की कीमतों में वृद्धि होगी, सभी स्टोरफ्रंट पर समान मूल्य बनाए रखने के लिए करों और विदेशी विनिमय दरों में बदलाव के कारण।

ऐप्पल ने एक डेवलपर पोस्ट में खुलासा किया है कि 13 फरवरी से यूनाइटेड किंगडम सहित कई देशों में ऐप स्टोर पर ऐप्स की कीमतें बढ़ेंगी। ये मूल्य समायोजन करों और विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव का परिणाम हैं, और “एप्लिकेशन और इन-ऐप खरीदारी के लिए कीमतों को सुनिश्चित करने के लिए सभी स्टोरफ्रंट में समान रहते हैं।”

रोहतक में बाइक चोरी,VIDEO: एक मिनट में मोटरसाइकिल चुरा ले गए दो शातिर, CCTV में हुए कैद

Apple ने कहा है कि कोलंबिया, मिस्र, हंगरी, नाइजीरिया, नॉर्वे, दक्षिण अफ्रीका और यूनाइटेड किंगडम सहित कई देशों में ऐप स्टोर पर ऐप और इन-ऐप खरीदारी की कीमतें बढ़ेंगी। हालांकि, मूल्य वर्धित कर की दर को 15% से घटाकर 12% करने के कारण उज़्बेकिस्तान में कीमतें गिरेंगी।

आयरलैंड, लक्जमबर्ग, सिंगापुर और जिम्बाब्वे में कीमतें अपरिवर्तित रहेंगी, लेकिन वैट में बदलाव के कारण इन देशों की आय में भी थोड़ा बदलाव आएगा। आयरलैंड इलेक्ट्रॉनिक समाचार पत्रों और पत्रिकाओं पर वैट की दर में 9% से 0% तक की कमी देखेगा, लक्ज़मबर्ग में वैट की दर में 17% से 16% तक की कमी देखी जाएगी, ज़िम्बाब्वे में वैट की दर में 14.5% से 15% की वृद्धि देखी जाएगी और सिंगापुर माल और सेवा कर की दर में 7% से 8% की वृद्धि देखेगा।

सोनीपत में 2 सगे भाइयों को मारी गोली: दोपहर में हुई थी कहासुनी, शाम को ताबड़तोड़ फायरिंग; बुआ के बेटे का तोड़ा हाथ

इसके अतिरिक्त, जनवरी के अंत तक, उज़्बेकिस्तान, किर्गिस्तान, ताजिकिस्तान, सिंगापुर, इंडोनेशिया, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड और कंबोडिया में बिक्री करने वाले स्थानीय डेवलपर्स के लिए आय भी बढ़ेगी। और, पिछले साल दिसंबर में, Apple ने भी किया था ऐप स्टोर पर ऐप के लिए डेवलपर्स को 700 और मूल्य निर्धारण विकल्प देने की योजना की घोषणा की, जिनकी कीमतें 29 सेंट से लेकर $10,000 तक हैं—इस साल वसंत में प्रभावी होंगी।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *