Apple सितंबर में iPhone 14 के साथ तीन नए Apple वॉच मॉडल लॉन्च कर सकता है: रिपोर्ट

 

Apple के इस साल सितंबर में अगली पीढ़ी के iPhone 14 को लॉन्च करने की उम्मीद है। हाल ही में एक अफवाह के अनुसार, कंपनी को हाल ही में 13 सितंबर को iPhone 14 लॉन्च इवेंट की मेजबानी करने के लिए इत्तला दी गई थी। अब, यह बताया जा रहा है कि Apple Apple iPhone 14 श्रृंखला के साथ तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकता है, PhoneArena की एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया है।

Moto G71s बड़े डिस्प्ले, समान प्रोसेसर के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

अफवाहें पहले कह चुकी हैं कि चार होगा मॉडल – आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स , और आगामी लाइनअप में iPhone 14 प्रो मैक्स। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, अब, कंपनी अपने सितंबर लॉन्च इवेंट के दौरान तीन ऐप्पल वॉच मॉडल लाने की अफवाह है।

ऐप्पल की फ्लैट-एज ऐप्पल वॉच, जिसे पिछले साल ऐप्पल वॉच सीरीज़ 7 के रूप में आने की अफवाह थी, को भी ऐप्पल वॉच 8 के रूप में नए आईफोन 12-जैसे फ्लैट डिज़ाइन के साथ आने की सूचना है। इसके अला 8Apple से एक नया Apple वॉच SE संस्करण लॉन्च करने की उम्मीद है, और एक नया एक्सट्रीम संस्करण Apple वॉच, PhoneArena रिपोर्ट ने संकेत दिया है।

इस पुल से आसान हो जाएगा फरीदाबाद से नोएडा-गाजियाबाद का सफर, जानें प्लान

Apple वॉच और iPhone के अलावा, Apple द्वारा दूसरी पीढ़ी को भी लॉन्च करने की उम्मीद  इस साल। AirPods Pro 2, जैसा कि उनका उल्लेख किया जा रहा है, सक्रिय शोर रद्दीकरण, दोषरहित ऑडियो समर्थन, स्थानिक ऑडियो, और बहुत कुछ जैसी कई प्रीमियम सुविधाओं के साथ आ सकता है। AirPods Pro 2 के भी Apple के TWS ईयरबड्स के लिए एक नई चिप के साथ आने की उम्मीद है।

 

IPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को पहला iPhone मॉडल कहा जाता है जो Apple iPhones पर लोकप्रिय पायदान को गिरा देगा। अफवाहों और लीक के अनुसार, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को एक गोली के आकार के छेद-पंच कटआउट के साथ आने के लिए कहा गया है जो कि iPhone नॉच में मौजूद फ्रंट कैमरे और सेंसर को रखेगा।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *