Apple ने WWDC में iOS 16 की घोषणा से पहले iOS 15.6 बीटा लॉन्च किया: यहां देखें नया क्या है

 

Apple WWDC 2022 मुख्य सम्मेलन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहाँ कंपनी संभवतः Apple iOS, iOS 16 के अगले संस्करण का अनावरण करेगी। WWDC 2022 से लगभग एक सप्ताह पहले, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज ने पंजीकृत डेवलपर्स के साथ iOS 15.6 बीटा लॉन्च किया है।

24सौ रुपए लौटाने का झांसा दे 99 हजार उड़ाए: हिसार में ऑनलाइन ठगी की चार वारदातें; अलग-अलग तरीकों से हड़पे पौने 3 लाख

पिछले संस्करण की तरह, आईओएस 15.6 आईओएस 15 में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं लाता है सेब एक्सडीए डेवलपर्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उपयोगकर्ता आगामी आईओएस 16 पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। आईओएस 15.6 बीटा 2 अब पंजीकृत परीक्षकों के लिए उपलब्ध है, जो अब तक बिल्ड में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं दिखाता है। हालाँकि, अपडेट कई बग फिक्स और अन्य पैच के साथ आता है।

Apple ने iPad उत्पादन को वियतनाम में स्थानांतरित किया, चीन को छोड़कर COVID से संबंधित लॉकडाउन

इससे पहले, आईओएस 15.6 बीटा 1 में आगामी एक्सेसिबिलिटी विकल्पों के संकेत शामिल थे। इनमें स्टॉक कीबोर्ड के इमोजी सर्च बटन को छिपाने की सेटिंग शामिल है। अब, यह असामान्य है क्योंकि Apple ने केवल वर्तमान में पैच और बग फिक्स के लिए ही एक नया संस्करण लॉन्च किया है आईओएस संस्करण। रिपोर्ट्स बताती हैं कि कंपनी द्वारा कंपनी के सॉफ़्टवेयर में आने वाले नए ऐप्स और सेवाओं का खुलासा करने के बाद, WWDC के बाद Apple iOS 15.6 में नई सुविधाएँ जोड़ेगा।

सेब इस महीने की शुरुआत में आईओएस 15.5 को ऐप्पल के डिजिटल कार्ड ऐप्पल कैश में वृद्धि के साथ लॉन्च किया था, और आईफोन के स्टोरेज को संरक्षित करने में मदद के लिए ऐप्पल पॉडकास्ट में एक नई सुविधा। अपडेट ने वॉलेट ऐप में ऐप्पल कैश कार्ड से पैसे का अनुरोध करना और भेजना आसान बना दिया, और एक आईफोन पर संग्रहीत एपिसोड की संख्या को सीमित करने और पुराने को स्वचालित रूप से हटाने के लिए एक नई पॉडकास्ट सेटिंग।

Apple ने iPad उत्पादन को वियतनाम में स्थानांतरित किया, चीन को छोड़कर COVID से संबंधित लॉकडाउन

Apple के अपने वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस (WWDC) 2022 के दौरान iOS, iOS 16 का अगला संस्करण जारी करने की उम्मीद है, जो 6 जून से शुरू होगा। iOS 16 के साथ, Apple के भी लॉन्च होने की उम्मीद है। आईपैडओएस 16, WatchOS 9 और macOS का अगला संस्करण।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *