Apple ने iPhone के साथ संगत सस्ता पेंसिल वैरिएंट लॉन्च करने की योजना बनाई: रिपोर्ट

 

Apple ने सितंबर में iPhone 14 सीरीज़ लॉन्च की थी, लेकिन नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के पास कुछ और उत्पाद हो सकते हैं। से ट्वीट्स की एक नई श्रृंखला सँभालना DuanRai ने इस सप्ताह सुझाव दिया कि Apple के पास एक सस्ता Apple पेंसिल लॉन्च करने की योजना थी जो कि iPhones के साथ भी संगत हो सकती थी।

लेकिन सूत्र में यह भी उल्लेख किया गया है कि Apple ने उत्पाद को लॉन्च करने के खिलाफ फैसला किया, वास्तव में, परियोजना को लॉन्च के करीब समाप्त कर दिया गया था।

परिवहन विभाग: 8 महीने बीते, बरवाला के नया बस स्टैंड का प्रपाेजल नहीं चढ़ सका सिरे, पीडब्ल्यूडी के एस्टीमेट से पीएसटी असहमत

स्टाइलस के साथ एप्पल का इतिहास स्टीव के युग में वापस चला जाता है नौकरियां कंपनी के शीर्ष पर था। उनके पास एक उद्धरण भी है, जहां वे कहते हैं, स्टाइलस, यक! लेकिन 2022 के लिए तेजी से आगे, और Apple का झुकाव उन उत्पादों की ओर अधिक है जो बाजार में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि टिम कुक के पास कंपनी के उत्पाद प्रक्षेपवक्र के बारे में अन्य विचार हैं, जो कि अब-निष्क्रिय ऐप्पल पेंसिल संस्करण द्वारा चित्रित किया गया है।

व्हाट्सएप सेल्फ-मैसेज फीचर अब भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

Weibo से लिए गए पोस्ट में यह भी कहा गया है कि Apple पेंसिल कोडनेम मेकर की कीमत $49 (लगभग 4,100 रुपये) होगी, जो इसे न केवल iPad बल्कि iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए भी एक आकर्षक विकल्प बनाती।

स्टाइलस (Apple पेंसिल) के साथ Apple के प्रेम-घृणा संबंधों को एक तरफ, यह जानना दिलचस्प होगा कि कंपनी ने निर्माता के लिए योजनाओं को खत्म करने के पीछे क्या कारण बताए। इस संस्करण में मूल मॉडल की तुलना में कम विशेषताएं होंगी, और यह सैमसंग के गैलेक्सी नोट (एस22 अल्ट्रा) मॉडल के समान डिवाइस को चार्ज करने के लिए उपयोग करेगा।

लेकिन Apple के लॉन्च के खिलाफ जाने से पता चलता है कि या तो उत्पाद अपने गुणवत्ता मानकों को पूरा नहीं करता था, या अफवाह वाली कीमत हासिल करना मुश्किल होता।

क्या छंटनी के बीच टेक उद्योग को ऑनलाइन गेमिंग कंसोल दे सकता है? स्थिति कैसी हो इस पर विशेषज्ञ

नियमित ऐप्पल पेंसिल 2015 में सामने आई थी, और अब आपके पास बाजार में दूसरा-जीन वेरिएंट है जिसकी कीमत लगभग 10,000 रुपये है। ड्राइंग, राइटिंग और बहुत कुछ करते समय बेहतर सटीकता के लिए Apple ने दूसरी पीढ़ी की पेंसिल पर होवर फीचर पेश किया।

चूंकि विवरण एक अज्ञात स्रोत के माध्यम से आते हैं, हम वास्तव में अफवाहों के बारे में ज्यादा विचार नहीं करेंगे, खासकर अब जब ऐप्पल ने उत्पाद लॉन्च करने का फैसला किया है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!