Apple ने iCloud को एक बदलाव दिया: नया डिज़ाइन, अनुकूलन और बहुत कुछ

 

नया आईक्लाउड अनुकूलन की अनुमति देता है (छवि: ऐप्पल)

ऐप्पल ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया संशोधित आईक्लाउड इंटरफ़ेस शुरू किया है, लेकिन नया डिज़ाइन किया गया iCloud.com वर्तमान में बीटा में है, बाद में शुरू होने के लिए एक व्यापक रोल आउट के साथ।

ऐप्पल ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह से नया आईक्लाउड इंटरफ़ेस का अनावरण किया है। नया डिज़ाइन किया गया iCloud.com अब बीटा में है, लेकिन जल्द ही एक व्यापक रोल आउट की योजना बनाई गई है।

यूजर्स अपडेटेड आईक्लाउड एक्सपीरियंस को beta.icloud.com पर एक्सेस कर सकते हैं। बल्ले से, अपडेट एक अनुकूलन योग्य टाइल-आधारित होम स्क्रीन लाता है, जो कि आईक्लाउड से, यहां तक ​​​​कि विंडोज पीसी और क्रोमबुक जैसे गैर-ऐप्पल उपकरणों पर भी, आईफोन डेटा की नवीनतम जानकारी, गतिविधि और एक्सेसिबिलिटी तक आसान पहुंच के साथ है।

विवाद के कारण एक रिटायर सैनिक फसल नहीं काट रहा: खेत में रास्ते का विवाद : रिटायर सैनिक की पौने दो एकड़ में खड़ी धान हो रही बर्बाद

आईक्लाउड ड्राइव, नोट्स, फोटो, मेल, रिमाइंडर और फाइंड माई सहित आईक्लाउड ऐप सीधे होमपेज से दिखाई दे रहे हैं। यदि आप ऐप कार्ड के निचले भाग पर ‘होम पेज कस्टमाइज़ करें’ पर टैप करके ऐसा करना चुनते हैं तो आप इन अनुभागों को जोड़ या हटा सकते हैं।

सफारी मोबाइल ब्राउजर पर नया आईक्लाउड इंटरफेस (छवि: न्यूज18)

ऐप डेटा जैसे कि आईक्लाउड स्टोरेज, नोट्स (यहां तक ​​कि हस्तलिखित) और रिमाइंडर डेटा सीधे वेब से एक्सेस किया जा सकता है, बिना ऐप्पल डिवाइस की आवश्यकता के। आप अपडेटेड आईक्लाउड इंटरफेस को मोबाइल ब्राउजर से भी एक्सेस कर सकते हैं।

इसके अलावा, आप सीधे वेब आईक्लाउड बीटा इंटरफेस से नए नोट्स और रिमाइंडर, ड्राफ्ट और ईमेल भी बना सकते हैं। नया आईक्लाउड बीटा इंटरफ़ेस आपको आपके आईक्लाउड प्लान, आपके स्टोरेज और डेटा रिकवरी के बारे में मुख्य जानकारी भी प्रदान करता है।

पंचायती राज संस्थाओं का चुनाव निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से करवाने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *