Apple ने लॉन्च किया नया Apple वॉच प्राइड एडिशन बैंड, वॉच फेस टू मार्क प्राइड मंथ 2022

Apple ने प्राइड महीने को चिह्नित करने के लिए Apple वॉच के लिए दो नए प्राइड एडिशन रिस्ट बैंड लॉन्च किए हैं जो आमतौर पर जून में आते हैं। वैश्विक LGBTQ+ समुदाय के समर्थन में दो नए बैंड लॉन्च किए गए हैं। ऐप्पल ने नए गौरव-रंग वाले बैंड के साथ जाने के लिए डायनामिक प्राइड वॉच फेस भी लॉन्च किए हैं। Apple इंस्टाग्राम पर एक नया शॉट ऑन आईफोन प्राइड कैंपेन भी लॉन्च कर रहा है, जो ग्लोबल LGBTQ+ कम्युनिटी के कलाकारों और शख्सियतों के सार को कैप्चर करता है।

प्राइड एडिशन स्पोर्ट लूप बैंड “गौरव” शब्द के साथ एक रंग ढाल दिखाता है जो सीधे बैंड में बुना जाता है। के लिए समायोज्य स्पोर्ट लूप डिज़ाइन का उपयोग एप्पल घड़ी पट्टियाँ, Apple ने प्रतिबंध पर कई डबल-लेयर नायलॉन-बुने हुए टेक्सटाइल लूप को हटाने के लिए एक नई तकनीक का उपयोग किया, ताकि मूल “हैलो” ग्रीटिंग से प्रेरित एक कर्सिव शैली में “गर्व” शब्द को प्रकट किया जा सके – पहले प्रदर्शित किया गया 1984 में मैकिंटोश – शब्द को एक उपन्यास, त्रि-आयामी रूप और अनुभव देना।

यह भी पढ़ें: Apple 2023 में एक नया होमपॉड स्पीकर लॉन्च कर सकता है

ऐप्पल ने कहा कि उसने एक रंग ढाल तैयार किया है जिसमें मूल इंद्रधनुष के रंगों को शामिल किया गया है, जिसमें हल्के नीले, गुलाबी और सफेद रंग शामिल हैं, जो ट्रांसजेंडर और लिंग-गैर-अनुरूप व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व करते हैं, और काले और भूरे रंग, काले और लैटिनक्स समुदायों का प्रतीक हैं। रंग उन लोगों का भी प्रतिनिधित्व करते हैं जो एचआईवी / एड्स के साथ रह रहे हैं या उनकी मृत्यु हो गई है।

इसके अलावा कंपनी ने एक प्राइड थ्रेड्स वॉच फेस भी लॉन्च किया है। वॉच फेस पर डिज़ाइन मल्टीपल प्राइड फ़्लैग्स से प्रेरित है। यह LGBTQ+ आंदोलन की ताकत और आपसी समर्थन का प्रतिनिधित्व करने के लिए विभिन्न रंगों को जोड़ती है। स्पोर्ट लूप के बुने हुए छोरों को प्रतिबिंबित करते हुए, जीवंत धागे का प्रत्येक किनारा घड़ी के चेहरे की समग्र संरचना में योगदान देता है। जैसे ही Apple वॉच पर डिजिटल क्राउन घुमाया जाता है, डिस्प्ले को टैप किया जाता है, या उपयोगकर्ता की कलाई उठाई जाती है, रंगीन धागे चलते हैं। ऐप्पल बैंड पैकेजिंग के भीतर नई ऐप क्लिप कार्यक्षमता भी शामिल कर रहा है ताकि ग्राहकों को नए मिलान वाले वॉच फ़ेस को तुरंत एक्सेस करने का एक सरल और सुविधाजनक तरीका प्रदान किया जा सके।

यह भी पढ़ें: ऐप्पल विलय सौदे की तलाश में इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स के लिए ‘संभावित सूटर्स’ में से एक था

इसके अलावा, एक नया प्राइड एडिशन नाइके स्पोर्ट लूप भी लॉन्च किया गया है जो इंद्रधनुष के पूर्ण स्पेक्ट्रम का जश्न मनाता है और नए बैंड के साथ इंद्रधनुष के रंग का नाइके बाउंस चेहरे से मेल खाता है। नाइके के बी ट्रू कलेक्शन के साथ, स्पोर्ट लूप उन व्यक्तियों को सम्मानित करता है जो भविष्य की पीढ़ियों के लिए खेल का विस्तार कर रहे हैं और दूसरों को खुद को प्रामाणिक रूप से होने का आनंद महसूस करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

ऐप्पल ने आईफोन प्राइड अभियान पर एक नया शॉट भी लॉन्च किया है जो एलजीबीटीक्यू + आंदोलन के ऐतिहासिक महत्व के स्थानों में वर्तमान समय के कतार अग्रदूतों का जश्न मनाने वाले इंटरसेक्शनल क्रिएटिव के एक शानदार समूह से इमेजरी प्रदर्शित करेगा। अभियान की तस्वीरें Apple की वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनलों पर पूरे गौरव महीने (जून 2022) में पोस्ट की जाएंगी।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *