Apple ने रंगीन ई-इंक डिस्प्ले वाले फोल्डेबल डिवाइस का परीक्षण शुरू किया

Apple उन कुछ प्रौद्योगिकी दिग्गजों में से एक है, जिन्होंने अभी तक अपने पैर की उंगलियों को फोल्डेबल क्षेत्र में डुबोया नहीं है, लेकिन एक नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी न केवल एक डिवाइस पर काम कर रही है, बल्कि इसे अद्वितीय बनाने के लिए विभिन्न तरीकों की कोशिश कर रही है।

अपडेट मिंग-ची कू, एक विश्लेषक के माध्यम से आता है, जो ऐप्पल के एक फोल्डेबल परीक्षण के बारे में बात करता है जो डिवाइस पर सेकेंडरी स्क्रीन के रूप में रंगीन आउटपुट के साथ ई-इंक डिस्प्ले का उपयोग कर सकता है।

यह भी पढ़ें: ऐप्पल आईओएस 15.5 ऐप्पल कैश और ऐप्पल पॉडकास्ट के अपडेट के साथ लॉन्च: सभी विवरण

कुओ का मानना ​​है कि ई-इंक डिस्प्ले का उपयोग करने से ऐप्पल को एक अलग अनुभव प्रदान करने में मदद मिलेगी, और साथ ही साथ कम बिजली की खपत के साथ डिवाइस की बैटरी लाइफ को संरक्षित करने में मदद मिलेगी।

उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की है कि ई-इंक पैनल वास्तव में भविष्य में फोल्डेबल डिवाइस पर सेकेंडरी स्क्रीन के रूप में पसंदीदा विकल्प बन सकता है।

ऐसा कहने के बाद, Apple ने कथित तौर पर अपने बाहरी डिस्प्ले के रूप में एक ई-इंक स्क्रीन का चयन किया है, जो सैमसंग, ओप्पो और श्याओमी से लेकर आज तक बाजार में देखे गए अन्य फोल्डेबल डिवाइसों की तुलना में इसकी गुणवत्ता और ऐप्स का उपयोग करने के अनुभव के बारे में और सवाल उठाता है। .

कुओ के नोट से लगता है कि Apple अपने रिपोर्ट किए गए फोल्डेबल डिवाइस के लिए कलर आउटपुट पर पावर मैनेजमेंट को प्राथमिकता दे सकता है, जो कि हाई-एंड प्रोडक्ट के लिए अजीब लगता है। ई-इंक डिस्प्ले का उपयोग ज्यादातर किंडल ई-रीडर और कुछ एंड्रॉइड-आधारित ई-इंक डिवाइस पर किया गया है। इसलिए, हमें यकीन नहीं है कि Apple अपने आगामी उत्पाद के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करने की योजना कैसे बना रहा है।

यह भी पढ़ें: एलोन मस्क कहते हैं कि डील को आगे बढ़ाने के लिए ट्विटर को स्पैम खातों को 5% से कम दिखाना होगा

हम अभी भी अफवाह वाले Apple फोल्डेबल के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं, जिसकी बाजार में 2024 से पहले उम्मीद नहीं है। Google ने निकट भविष्य में पिक्सेल फोल्डेबल डिवाइस के संभावित लॉन्च की ओर इशारा करते हुए, टैबलेट और फोल्डेबल पर प्रभावी ढंग से चलने के लिए एंड्रॉइड को अनुकूलित करना शुरू कर दिया है।

वीडियो देखें: ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो क्विक लुक: पावर-पैक ओप्पो फ्लैगशिप स्मार्टफोन जिसे भारत मिस कर सकता है

ऐप्पल के लिए, कंपनी आईओएस ऐप को डिवाइस पर चलाने के लिए अपने तरीके से काम कर सकती है, खासकर ई-इंक पैनल पर। अभी के लिए, हम इन सभी विवरणों को मौन उत्साह के साथ ले रहे हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!