Apple ने भारत में $300 मिलियन कैमरा मॉड्यूल फैक्ट्री के लिए सनी ओपोटेक के साथ साझेदारी की

 

सनी ओपोटेक पहले से ही सेलकॉन के साथ साझेदारी में अपनी तिरुपति सुविधा में एंड्रॉइड फोन ओईएम के लिए कैमरा मॉड्यूल का उत्पादन करती है।

सनी ओपोटेक चीन में प्रारंभिक उत्पाद परीक्षण के बाद 2024 में विशेष रूप से ऐप्पल के लिए निर्माण शुरू कर देगी।

चीन स्थित सनी ऑप्टिकल टेक्नोलॉजी की सहायक कंपनी सनी ओपोटेक ने भारत में $300 मिलियन की सुविधा के निर्माण के लिए एप्पल के साथ समझौता किया है।

ए के अनुसार रिपोर्ट good बिजनेसलाइन द्वारा, सनी ओपोटेक इंडिया के अध्यक्ष, वेली लियू, परियोजना को 2026 तक चरणों में लागू किया जाएगा, सुविधा के स्थान के साथ अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है, लेकिन निकट भविष्य में निर्णय लिया जाएगा। “यह ऐप्पल के मोबाइल फोन और लैपटॉप और कंप्यूटर दोनों को पूरा करेगा।”

लुईस हैमिल्टन मैनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने के लिए जिम रैटक्लिफ की बोली में शामिल हो सकते हैं

आपूर्ति Opotech की एप्पल के साथ सौदा से राजस्व में वृद्धि की उम्मीद है भारत $3-4 बिलियन तक, और यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंपनी पहले से ही Celkon (सेवन हिल्स) के साथ साझेदारी में अपनी तिरुपति सुविधा में एंड्रॉइड फोन ओईएम के लिए कैमरा मॉड्यूल का उत्पादन करती है।

वेली लियू ने बिजनेसलाइन को बताया कि ऐप्पल के लिए बनाए गए कैमरा मॉड्यूल ‘उच्च मूल्य’ के हैं, और आगामी सहयोग, इसके निपटान में नए निवेश के साथ, “कैमरा मॉड्यूल बिजनेस यूनिट (बीयू) के राजस्व को $ 10 तक बढ़ाने के लिए समग्र रणनीति में मदद करेगा।” 2026 तक वर्तमान $3.5 बिलियन से बिलियन।

Apple ने भारत में $300 मिलियन कैमरा मॉड्यूल फैक्ट्री के लिए सनी ओपोटेक के साथ साझेदारी की

सनी ओपोटेक चीन में प्रारंभिक उत्पाद परीक्षण के बाद 2024 में विशेष रूप से ऐप्पल के लिए निर्माण शुरू कर देगी। वे भारत में आगे गुणवत्ता परीक्षण के साथ 2024 में चीन में बड़े पैमाने पर उत्पादन की उम्मीद करते हैं।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *