Apple को iPhone 14 लॉन्च में किसी तरह की देरी का सामना नहीं करना पड़ेगा: विश्लेषक

आखरी अपडेट: 10 अगस्त 2022, 16:36 IST

Apple को iPhone 14 आपूर्ति के साथ समस्याओं का सामना करने की संभावना नहीं है

Apple के अगले महीने नई iPhone 14 सीरीज़ लॉन्च करने की उम्मीद है, लेकिन हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि कंपनी को आपूर्ति के मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है।

जैसा कि Apple अपने अगली पीढ़ी के iPhones को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज की आगामी iPhone 14 श्रृंखला की आपूर्ति श्रृंखला वर्तमान भू-राजनीतिक तनाव से अप्रभावित रहेगी।

ट्विटर पर, प्रमुख विश्लेषक मिंग-ची कू ने कहा कि उनके सर्वेक्षण से पता चलता है कि “iPhone 14 मॉडल की आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा”।

“हालांकि कुछ निवेशकों ने हाल ही में चिंतित किया है कि iPhone 14 मॉडल का बड़े पैमाने पर उत्पादन और शिपमेंट शेड्यूल भू-राजनीति से प्रभावित हो सकता है, मेरे नवीनतम सर्वेक्षण से संकेत मिलता है कि वर्तमान में iPhone 14 मॉडल की आपूर्ति श्रृंखला पर कोई प्रभाव नहीं है,” कुओ ने ट्वीट किया।

पिछले हफ्ते, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि चीन और ताइवान के बीच बढ़ते तनाव के कारण आगामी iPhone 14 में देरी हो सकती है।

कुओ ने हाल ही में कहा था कि उनका सर्वेक्षण फॉक्सकॉन की आईफोन उत्पादन साइट को इंगित करता है भारत 2022 की दूसरी छमाही में पहली बार चीन के साथ नए 6.1-इंच iPhone 14 को लगभग एक साथ शिप करेगा।

इस बीच, प्रमुख विश्लेषक ने यह भी भविष्यवाणी की कि AirPods को 2023 में USB-C चार्जिंग केस मिलेंगे।

“मेरा अनुमान है कि Apple 2023 में सभी AirPods मॉडल के लिए USB-C-सक्षम चार्जिंग केस लॉन्च करेगा। हालाँकि, 2H22 में लॉन्च किए गए नए AirPods Pro 2 का चार्जिंग केस अभी भी लाइटनिंग का समर्थन कर सकता है।”

जुलाई में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि दूसरी पीढ़ी के Apple AirPods Pro में कोई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर शामिल नहीं होगा और यह तापमान या हृदय गति का पता लगाने के साथ नहीं आएगा।

Apple डिवाइस के आगामी संस्करण में ऑडियो अनुभव को बढ़ाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की संभावना है।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *