Apple कर्मचारियों को दूर से काम करने की अनुमति देता है क्योंकि COVID मामले फिर से बढ़ रहे हैं

 

अमेरिका में कोविड संक्रमण में ताजा उछाल के बीच, ऐप्पल ने एक बार फिर से कार्यस्थल पर सप्ताह में दो दिन बनाए रखते हुए अपनी पूर्ण रिटर्न-टू-ऑफिस नीति में देरी की है।

द वर्ज के अनुसार, टेक दिग्गज ने एक आंतरिक ज्ञापन में श्रमिकों से कहा है कि “हम पायलट की चरण-अवधि को बढ़ा रहे हैं और फिलहाल कार्यालय में सप्ताह में दो दिन बनाए रख रहे हैं”।

जो लोग वर्तमान दो-दिन-प्रति-सप्ताह के पायलट में हैं, उनके पास काम पर आने में असहजता महसूस होने पर एक बार फिर दूर से काम करने का विकल्प होगा। Apple ने अपने कर्मचारियों को भी काम के दौरान मास्क पहनने को कहा है।

Apple कर्मचारियों को दूर से काम करने की अनुमति देता है क्योंकि COVID मामले फिर से बढ़ रहे हैं

ऐप्पल ने मेमो में कहा, “हम अस्थायी रूप से टीम के सदस्यों को आम जगहों, मीटिंग रूम, हॉलवे और लिफ्ट में मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं – सामान्य तौर पर, आपके व्यक्तिगत कार्यक्षेत्र के बाहर के सभी क्षेत्रों में।”

“आप में से जो पायलट में भाग ले रहे हैं, यदि आप इस दौरान कार्यालय में आने में असहज महसूस करते हैं, तो आपके पास दूर से काम करने का विकल्प है। कृपया अपने प्रबंधक के साथ अपनी योजनाओं पर चर्चा करें, ”कंपनी ने कहा।

Apple के सीईओ टिम कुक ने लगभग एक साल पहले काम के नए हाइब्रिड मोड की घोषणा की।

कुक ने कहा कि अधिकांश कर्मचारियों को सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को कार्यालय में आने के लिए कहा जाएगा, जिसमें बुधवार और शुक्रवार को दूर से काम करने का विकल्प होगा।

जींद जेल में कैदी के पास से नशीली गोलियां और चरस बरामद, चपरासी ने पहुंचाई थी खेप

उन्होंने कहा था कि Apple के कर्मचारियों के पास साल में दो सप्ताह तक दूर से काम करने का मौका है, “परिवार और प्रियजनों के करीब रहने, दृश्यों में बदलाव खोजने, अप्रत्याशित यात्रा का प्रबंधन करने, या एक अलग कारण के लिए”, उन्होंने कहा था। .

ताजा मेमो में, Apple ने कहा: “ये परिवर्तन आपके स्थान के लिए हैं और हम आवश्यकतानुसार अन्य स्थानों में परिवर्तन करेंगे। हम स्थानीय डेटा की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और किसी भी बदलाव के लिए कम से कम दो सप्ताह का नोटिस देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=/j9MT1w1GCb0

पूरे अमेरिका में कोविड संक्रमण लगातार बढ़ रहा है और नवंबर के अंत के बाद से उच्चतम स्तर पर ट्रेंड कर रहा है। स्वास्थ्य विभाग की एक सलाह के अनुसार, न्यूयॉर्क शहर “उच्च” के एक कोविड अलर्ट स्तर के करीब पहुंच रहा है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *