Android 11 अब 28% से अधिक स्मार्टफ़ोन पर स्थापित है, लेकिन Android 12 का कोई संकेत नहीं है

Android 11 शीर्ष स्थापित OS संस्करण है

2021 में Android 12 जारी करने के बाद भी, Google यह देख रहा है कि 2022 में Android 11 स्मार्टफ़ोन के लिए लोकप्रिय Android संस्करण जारी रहेगा।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:22 मई 2022, 17:17 IST
  • पर हमें का पालन करें:

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Google के Android 11 को Android का सबसे व्यापक रूप से वितरित संस्करण कहा जाता है, जो कुल Android हैंडसेट के 28.3 प्रतिशत से अधिक पर स्थापित है।

Google ने OS के विभिन्न संस्करणों को चलाने वाले Android उपकरणों का प्रतिशत दिखाते हुए अपने चार्ट को अपडेट किया है, लेकिन अभी भी Android 12 के अपनाने की दर के बारे में कोई विवरण नहीं है, रिपोर्ट 9To5Google।

यह भी पढ़ें: बिल गेट्स इस फोल्डेबल फोन का इस्तेमाल करते हैं और यह माइक्रोसॉफ्ट का नहीं है

2022 के नए वितरण आंकड़ों के अनुसार, Android 11 और नए पर डिवाइस अब 24.2 प्रतिशत से बढ़कर 28.3 प्रतिशत पर पाई का सबसे बड़ा एकल टुकड़ा बनाते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग उपकरणों की लोकप्रियता और कंपनी अपने किफायती उपकरणों को भी अपडेट रखती है, यहां तक ​​कि एंड्रॉइड 12 तक, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, इस नवीनतम चार्ट में एंड्रॉइड 12 के आंकड़ों की कमी एंड्रॉइड डेवलपर्स के लिए इसके इच्छित उद्देश्य से संबंधित है।

इससे मेल खाने के लिए, अभी भी Android 10 पर उपकरणों की हिस्सेदारी घटकर 23.9 प्रतिशत रह गई है, जबकि नवंबर में इसकी 26.5 प्रतिशत हिस्सेदारी थी।

वीडियो देखें: एलोन मस्क ने खरीदा ट्विटर: यहां 4 बड़े बदलाव हैं जिनकी आप उम्मीद कर सकते हैं

https://www.youtube.com/watch?v=/j9MT1w1GCb0

लाइन के नीचे, एंड्रॉइड के प्रत्येक पुराने संस्करण में उपयोग में समान कमी देखी गई है, जेली बीन का उपयोग अब एक प्रतिशत के आधे से नीचे है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *