Android फ़ोन पर iMessage का उपयोग करना चाहते हैं? सनबर्ड आज़माएं: सभी विवरण

 

Apple iMessage को Android उपयोगकर्ताओं से दूर रखना जारी रखता है, इसे iPhone वाले लोगों तक सीमित रखता है। लेकिन ऐसा लगता है कि तकनीकी समुदाय इसे वास्तविकता बनाने के लिए पर्दे के पीछे काम कर रहा है, और अब हमारे पास एक ऐसा ऐप है जो वास्तव में आपको Android पर iMessage का उपयोग करने दे सकता है।

करनाल में MBBS छात्रों को मारे धक्के: ज्ञानचंद गुप्ता से मिलने निकले तो पुलिस ने रोका, IMA ने की दुर्व्यवहार की आलोचना

इस ऐप को सनबर्ड कहा जाता है जो संदेशों के लिए एन्क्रिप्शन का समर्थन करता है, पूर्ण-गुणवत्ता वाले वीडियो और फ़ोटो प्रदान करता है और प्रतिक्रियाओं के साथ iMessage समूह चैट तक भी पहुँच प्रदान करता है। आप इसके बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं यहां.

सनबर्ड मैसेजिंग ऐप के 2023 से पहले लॉन्च होने की उम्मीद नहीं है, लेकिन ऐप बनाने वाली टीम का कहना है कि यह देखा गया है कि बहुत से लोग बार-बार Android के लिए iMessage जैसे शब्दों की खोज करते हैं। और सनबर्ड Android उपयोगकर्ताओं के लिए ऐसा करने का दावा करता है। यह यह भी दावा करता है कि iMessage Android पर निःशुल्क चलेगा, और इसे चलाने के लिए आपको किसी विशेष हार्डवेयर की आवश्यकता नहीं है, बस आपका नियमित Android फ़ोन करेगा। लेकिन आपको प्रतीक्षा सूची का हिस्सा बनना होगा, और ऐप साइनअप की मांग के आधार पर, सनबर्ड ऐप आपके लिए उपलब्ध होगा।

सोनाली मर्डर केस की सुनवाई कल: आरोपी सुधीर- सुखविंदर के वकील जाएंगे गोवा; दायर की जा सकती है जमानत याचिका

सनबर्ड के पीछे की टीम भी उपयोगकर्ता गोपनीयता और उनके डेटा के बारे में किसी भी संभावित चिंताओं को दूर करने में तेज रही है। वे दावा करते हैं कि उनके सर्वर ऐप के साथ उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी और किसी भी अन्य तृतीय-पक्ष लॉगिन जानकारी जैसे किसी भी डेटा को कभी भी संग्रहीत नहीं करेंगे। सनबर्ड वेब पर भी काम करना चाहता है, लेकिन फिलहाल आईओएस पर ऐसा कोई फोकस नहीं है।

सनबर्ड अंततः iMessage से आगे जाना चाहता है और टेलीग्राम, इंस्टाग्राम डीएम, स्लैक और यहां तक ​​​​कि सिग्नल जैसे अधिक मैसेजिंग ऐप को अपने प्लेटफॉर्म में एकीकृत करना चाहता है। इन सभी ऐप्स को एक स्थान पर लाने से डिवाइस पर उनके ऐप्स को बेहतर तरीके से प्रबंधित करने और अन्य सामान का उपयोग करने के लिए जगह खाली करने में मदद मिलेगी।

Apple कभी भी iMessage और Apple उपयोगकर्ताओं के लिए इसकी विशिष्टता के बारे में टिप्पणियों से नहीं कतराता है। लेकिन Google ने पानी का परीक्षण करने के लिए खुद को आगे बढ़ाया और सार्वजनिक रूप से मांग की कि Apple न केवल Android के लिए iMessage लाए बल्कि iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए RCS मैसेजिंग के द्वार खोलने पर भी विचार करे। हाल ही में ऐपल के सीईओ टिम कुक से ऐसी संभावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगों को सिर्फ एक आईफोन खरीदना चाहिए।

उड़ान ट्रस्ट महिलाओं को करेगा सावित्री बाई फुले अवॉर्ड से सम्मानित

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *