Amazfit पॉप 2 भारत में लॉन्च हुआ: मूल्य, विनिर्देश और बहुत कुछ

 

आप ब्लैक और पिंक कलरवे के बीच चयन कर सकते हैं। (छवि: अमेजफिट)

अमेजफिट पॉप 2 में 150+ वॉच फेस, 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग और IP68 वाटर रेजिस्टेंस के साथ 1.78-इंच का एचडी AMOLED डिस्प्ले है।

अमेजफिट ने स्मार्टवॉच के अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए अमेजफिट पॉप 2 लॉन्च किया है भारत नॉइज़, फायर-बोल्ट और बोट से टक्कर लेने के लिए। घड़ी में 150+ घड़ी चेहरों, 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग और IP68 जल प्रतिरोध के साथ एक बड़ा 1.78-इंच HD AMOLED डिस्प्ले है।

यमुनानगर में इनोवा गाड़ी में आग: हीरा पेट्रोल पंप के सामने खड़ी थी; इंजन वाला हिस्सा पूरी तरह से जला

Amazfit पॉप 2 सुविधाएँ और विशिष्टताएँ

धातु के मध्य फ्रेम का उपयोग करके निर्मित, घड़ी में 150 से अधिक घड़ी चेहरों के साथ 1.78-इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले है। यह रक्त-ऑक्सीजन (spO2) माप, हृदय गति संवेदन और 100+ स्पोर्ट मोड ट्रैकिंग को भी सक्षम बनाता है।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता इन-बिल्ट माइक और स्पीकर की उपस्थिति के कारण स्मार्टवॉच पर सीधे कॉल प्राप्त कर सकते हैं, और आपको विशिष्ट ऐप्स और एसएमएस नोटिफिकेशन के लिए सतर्क किया जाता है।

Amazfit का दावा है कि उपयोगकर्ता Amazfit Pop 2 द्वारा प्रदान की जाने वाली 270 mAh इकाई से 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं।

अमेजफिट पॉप 2 इंडिया की कीमत और उपलब्धता

Amazfit Pop 2 को 3,999 रुपये के स्टिकर मूल्य पर लॉन्च किया गया है, हालांकि, शुरुआती ऑफर के साथ, ग्राहक इस घड़ी को 3,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

प्रेम प्रसंग के चलते आशा वर्कर की हत्या: दो माह से थी महिला लापता, छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम, नाले में बोरी में बंधा मिला शव

इसे Flipkart और Amazfit की वेबसाइट पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। आप ब्लैक और पिंक कलरवे के बीच चयन कर सकते हैं।

रोहतक में 1.57 लाख की साइबर धोखाधड़ी: पेटीएम बंद होने का दिखाया डर, अपडेट के नाम पर जानकार ले ठगा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *