AGTF ने पकड़ा लॉरेंस का गुर्गा: गोल्डी बराड़ के कहने पर हथियारों की सप्लाई करने पहुंचा था, भारी मात्रा में हथियार बरामद

25
Quiz banner
Advertisement

पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टॉस्क फोर्स (AGTF) ने मोहाली में बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी को विदेश में पकड़े जा चुके गोल्डी बराड़ ने हथियारों की खेप को आगे पहुंचाने का काम दिया गया था। आरोपी से भारी मात्रा में हथियार और गोली-सिक्का बरामद किया गया है।

हरियाणा में रिश्वत लेते RTI एक्टिविस्ट गिरफ्तार: भिवानी में डिपो संचालक से 20 हजार रिश्वत ली; CM फ्लाइंग ने रंगेहाथ पकड़ा

डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी सांझा की है कि AGTF की तरफ से पकड़े गए अंतरराजीय तस्कर की पहचान हरियाणा के जिला भिवानी में तेलीवाड़ा स्थित जैन चौक निवासी बंटी के तौर पर हुई है। AGTF को सूचना मिली थी कि गोल्डी ने हथियारों की खेप की तस्करी के लिए उक्त आरोपी को जिम्मेदारी सौंपी है। आरोपी मोहाली में घूम रहा है। जिसके बाद मोहाली के जीरकपुर में पुरानी अंबाला रोड ढकोली में SAS पुलिस के साथ कार्रवाई की गई।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

डीजीपी गौरव यादव ने जानकारी दी कि आरोपी बंटी से पुलिस ने 20 पिस्टल बरामद की हैं। जिनमें तीन .30 कैलेबर पिस्टल समेत दो मैगजीन, दो 9 एमएम पिस्टल सहित दो मैगजीन और 15 इंडियन मेड पिस्टल व 40 कारतूस और 11 मैगजीन बरामद किए गए हैं। आरोपी HR 38 Q 2297 में सवार होकर सप्लाई के लिए पहुंचा था।

बहादुरगढ़ में लाखों के गहने चोरी: आधी रात को घर में घुसे नकाबपोश चोर, परिवार जागा को छत कूदकर भागे

लॉरेंस गैंग के सदस्यों को पहुंचानी थी खेप

शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने जानकारी दी है कि वह गोल्डी के कहने पर ही हथियारों की खेप पहुंचाने पहुंचा था। उसने लॉरेंस गैंग के सदस्यों को यह खेप पहुंचानी थी। यह खेप किसने रिसीव करनी थी, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.कई विज्ञापनदाताओं के मंच छोड़ने के बाद ट्विटर ने विज्ञापनदाताओं को प्रोत्साहन देना शुरू किया

.

Advertisement