सर्दकालीन कैंप बच्चों में प्रतीभा निखार का सुनहरी मौका: महाबीर मित्तल स्कूल में हुआ 10 दिवसीय विंटर कैंप का शुभारंभ

एस• के• मित्तल   
सफीदों,   नगर के एंजल पैराडाइज प्री स्कूल में सोमवार को 10 दिवसीय विंटर कैंप का शुभारंभ हुआ। शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्यातिथि वरिष्ठ पत्रकार महाबीर मित्तल ने शिरकत की। मुख्यातिथि ने रिबन काटकर व दीप प्रज्वलित करके शिविर का शुभारंभ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कानूनगों मांगेराम व स्कूल के डायरेक्टर देवेंद्र भारद्वाज ने की।
स्कूल के डायरेक्टर देवेंद्र भारद्वाज ने अतिथियों का अभिनंदन किया तथा शिविर में होने वाली गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर बच्चों ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करके सभी का मन मोह लिया। अपने संबोधन में मुख्यातिथि महाबीर मित्तल ने कहा कि इस सर्दकालीन शिविर में बच्चों में अपनी प्रतीभा को निखारने का एक विशेष मौका मिलेगा। चालू कक्षाओं के दौरान बच्चों को पुस्तकीय पढ़ाई के चलते अपनी प्रतीभा को निखारने व प्रदर्शित करने का ज्यादा समय नहीं मिल पाता लेकिल इस कैंप के माध्यम से बच्चे समय का सदुपयोग करते हुए अपनी प्रतीभा को निखारने का काम करेंगे।
इस दौरान बच्चे गायन, एक्टिंग, लेखन, पेंटिंग, डिजाईनिंग, पोस्टर मेकिंग व अन्य क्षेत्रों में हाथ आजमा सकते हैं। यह विंटर कैंप बच्चों में प्रतीभा निखार के लिए एक सुनहरी मौका है, जिसका बच्चों को ठण्ड से बचाव करते हुए जमकर लाभ उठाना चाहिए। कार्यक्रम के समापन पर अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर देवेंद्र भारद्वाज, प्रिंसिपल सतीश भारद्वाज, सोनिया भारद्वाज, अंशु सैनी, निशा सैनी, अंकिता, सरोज, रेखा जांगड़ा, रीना रानी व निर्मला देवी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *