सफीदों की जनता ने उनका हर कदम पर साथ दिया: बचन सिंह आर्य आर्य सदन में कार्यकर्त्ताओं की बैठक संपन्न

एस• के• मित्तल   
सफीदों,    नगर के आर्य सदन में बुधवार को कार्यकर्त्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बतौर मुख्यातिथि सफीदों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने शिरकत की। बैठक में कार्यकर्त्ताओं ने बचन सिंह आर्य का फूलों की मालाएं व पगडियां पहनाकर जोरदार अभिनंदन किया। इस मौके पर दर्जनों लोगों ने अनेक दलों को छोड़कर पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य के नेतृत्व में भाजपा व आर्य संगठन का दामन थामा।
अपने संबोधन में बचन सिंह आर्य ने कहा कि पिछले 30 सालों में वे सक्रिय राजनीति में रहकर सफीदों इलाके की सेवा करने का काम किया है तथा आगे भी वे इसी प्रकार से जनता की सेवा में सदैव लगे रहेंगे। राजनीतिक व सामाजिक जीवन के हर मोड़ पर सफीदों क्षेत्र की जनता ने उनका साथ दिया और सदैव मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। बेशक वे आज विधानसभा में नहीं है लेकिन फिर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से इस इलाके को खुशहाली व तरक्की के लिए वे दिन-रात कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सफीदों विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की कोई कमी नहीं है। बिजली, पानी, सड़कों समेत अनेक सुविधाएं जनता तक पहुंचाई जा रही है। सरकार ने दर्जनों ऐसी योजनाएं चलाई हैं जिनकों प्राप्त करने के लिए सरकारी दफ्तरों में अब चक्कर काटने की आवश्यकता नहीं है, लोगों को घर पर बैठे वे सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *