शंकराचार्य सम्मान समारोह को लेकर महिला शक्ति की बैठक संपन्न महिला संस्थाओं की लगाई गई अलग-अलग ड्यूटियां

एस• के• मित्तल 
सफीदों,    जगद्गुरू शंकराचार्य सम्मान समिति सफीदों के तत्वावधान में उत्तरपीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद आगामी 4 नवंबर के आगमन को लेकर तैयारियों की श्रृंखला में नगर के फ्यूजन होटल में महिला शक्ति की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में दुर्गावाहिनी, मातृशक्ति, भाजपा महिला मोर्चा, कुटिया शांत सरोवर, श्री कृष्ण कृपा परिवार महिला शाखा, श्री दुर्गा मंदिर, श्री शिव शक्ति मंदिर, वूमेन इरा फाऊंडेशन, भारत विकास परिषद से जुडी महिला पदाधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया।
बैठक में संस्थाओं से जुड़ी हुई महिलाओं की अलग-अलग से ड्यूटियां लगाई गई। इस मौके पर आयोजक संस्था के प्रवक्ता अरविंद शर्मा ने महिला पदाधिकारियों को बताया कि 4 नवंबर शनिवार को सायं 2 बजे नगर के जींद रोड स्थित मां भागो देवी अस्पताल के बाहर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद महाराज का सफीदों नगर आगमन पर श्रद्धालुओं के द्वारा स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। इसके बाद शोभायात्रा के रूप में शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद को पूरे सम्मान के साथ सीधे धर्मसभा स्थल रामलीला मैदान में ले जाया जाएगा और वहां पर धर्मसभा का कार्यक्रम होगा।
उन्होंने बताया कि उनके निवास पर अगले दिन 5 नवंबर को प्रात: 6 से 8 बजे तक शंकराचार्य महाराज इच्छुक श्रद्धालुओं को गुरू दीक्षा प्रदान करेंगे। उन्होंने महिलाओं से अनुरोध किया कि वे अपनी-अपनी ड्यूटी संभालते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *