ट्रेन के नीचे आए युवक की हुई पहचान रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

एस• के• मित्तल   
सफीदों,     सफीदों-पानीपत रेलशाखा पर गैस एजेंसी गोदाम के नजदीक रेलवे अंडरपास के पास ट्रेन की चपेट में आए मृत्तक युवक की पहचान हो गई है। मृत्तक युवक की पहचान गांव सिंघपुरा निवासी नरेंद्र उर्फ नौंदू (30) के रूप में हुई है। रेलवे पुलिस के एसएचओ स्नेहराज ने बुधवार को नागरिक अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। गौरतलब है कि मंगलवार सुबह करीब सवा 11 बजे सफीदों रेलवे स्टेशन से पानीपत की तरफ सवारी गाड़ी चली थी।
जैसे ही ट्रेन गैस एजेंसी गोदाम के पास स्थित अंडरपास के पास पहुंची तो एक अज्ञात युवक इस ट्रेन की चपेट में आ गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे शिनाख्त के लिए नगर के नागरिक अस्पताल में रखवाया था। मंगलवार को तो युवक की पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन बुधवार को गांव सिंघपुरा के कुछ लोग नगर के नागरिक अस्पताल में पहुंचे और युवक की शिनाख्त नरेंद्र उर्फ नौंदू (30) के रूप में की। शव की पहचान होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।
नागरिक अस्पताल में मृत्तक नरेंद्र के चाचा ने बताया की कल सुबह नरेंद्र किसी काम से बाजार गया था और शाम तक वापस नहीं आया। उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। फिर सोशल मीडिया पर वीडियो देखने पर पता चला कि रेलगाड़ी के नीचे आने से उसकी मौत हो गई है। वह घरेलू कारणों से कई दिनों से परेशान चल रहा था। इस मामले में जीआरपी जींद के एसएचओ स्नेहराज ने बताया कि शव की पहचान नरेंद्र उर्फ नौंदू के रूप में हो गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *