डा. पुष्पा तायल ने महिलाओं को 1 अक्टूबर की रैली का दिया निमंत्रण

 

 

एस• के• मित्तल   

सफीदों, बुधवार को 1 अक्टूबर को जींद के अर्जुन स्टेडियम में आयोजित होने वाली वैश्य संकल्प रैली का निमंत्रण देने के लिए हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष डा. पुष्पा तायल सफीदों पहुंची। उन्होंने गुरुद्वारा गली, आनन्द कालोनी के अलावा विभिन्न जगह पर जाकर महिलाओं को रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की।

दिल्ली के मुखर्जी नगर में हॉस्टल में आग लगी: बिल्डिंग में फंसी 35 लड़कियों को रेस्क्यू किया

प्रदेश अध्यक्ष डा. पुष्पा तायल ने कहा कि अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट, अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन, अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन तीनों संस्थानों द्वारा जींद में 1 अक्टूबर को वैश्य संकल्प रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली में उड़ीसा महामहिम राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल व पूर्व राज्यसभा सांसद व एक्सल गु्रप के अध्यक्ष डॉ. सुभाष चंद्र के अलावा नेता भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि देश में सबसे प्रभावशाली समाज होने के बावजूद भी केंद्र व हर राज्यों की सरकारों व राजनीतिक पार्टियों द्वारा समाज के व्यक्तियों की अनदेखी की जा रही है।

असम और मेघालय के बीच सीमा विवाद फिर हिंसक हुआ: 250 से ज्यादा लोगों ने धनुष-बाण और गुलेल से एक-दूसरे पर हमला किया

समाज से पार्टियां चंदा तो लेती है, लेकिन जब राज्यसभा, लोकसभा व विधानसभा में टिकट देने की बात आती है तो राजनीतिक पार्टी वैश्य समाज के हमारे प्रतिनिधियों की पूरी तरह से अनदेखा करती हैं। इस मौके पर गौशाला के प्रधान शिवचरण कंशल, अग्रवाल वैश्य समाज के प्रधान प्रवीण मित्तल, सुमेरचन्द जैन, गीतांजलि कंशल, डिंपल सिंगला, बबीता मित्तल, सरोज भाटिया, ताराचंद भाटिया आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *