अंबाला में ससुराल से भागी विवाहिता: 2019 में खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज; पति बोला-मैं तलाक दे दूंगा, लेकिन बेटी लौटा दे

हरियाणा के अंबाला कैंट से विवाहिता 13 अगस्त की शाम से फरार है, जो अपने साथ अपनी 2 साल की बच्ची को भी साथ ले गई। पति अपनी पत्नी व बच्ची की तलाश के लिए भटक रहा है, लेकिन विवाहिता का अभी तक भी कहीं कोई सुराग नहीं लगा है। विवाहिता अपने घर से सोने की 2 अंगूठी, एक मंगल सूत्र और 5 हजार रुपए कैश भी ले उड़ी।

अंबाला में ससुराल से भागी विवाहिता: 2019 में खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज; पति बोला-मैं तलाक दे दूंगा, लेकिन बेटी लौटा दे

युवक के मुताबिक,पत्नी के लापता होने के अगले ही दिन यानी 14 अगस्त को हाउसिंग बोर्ड चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने 18 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। आरोप लगाए कि अभी तक, पुलिस उसकी पत्नी की कॉल डिटेल तक नहीं निकलवा सकी।

खिलाफ जाकर 2019 में की थी लव मैरिज
अंबाला कैंट की कुम्हार मंडी निवासी दमन ने बताया कि वर्ष 2019 में उसने दिल्ली निवासी संजना उर्फ मुस्कान से लव मैरिज की थी, लेकिन मुस्कान के परिजन इस शादी से खफा थे, क्योंकि वह वाल्मीकि है और मुस्कान यादव। शादी के बाद से उनके पास 2 साल की बेटी भी है। बताया कि पिछले एक साल से उसकी पत्नी के साथ अनबन थी, वह अपने मायके चली गई थी, लेकिन वापस लौट आई थी। अब फिर उसकी मां और एक अन्य युवक के बहकावे में आकर मुस्कान घर से फरार हो गई।

It is a big achievement, shows impact of franchise cricket: Ashwin on UAE beating New Zealand in T20

राेंग नंबर पर हुई दोस्ती, प्यार में बदली
दमन ने बताया कि वह बैंगलुरु रहता था। उसके साथ लुधियाना निवासी मुस्कान दीदी भी साथ रहती थी, लेकिन वह अंबाला कैंट लौट आया था। यहां आते ही उसका मोबाइल खराब हो गया। दूसरे मोबाइल में गूगल से कॉन्टैक्ट नंबर रिकवर करने पर मुस्कान नाम से नंबर निकला था। उसका बात की तो संजना उर्फ मुस्कान के पास रोंग नंबर लगा। पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार में बदल गई। शादी से पहले भी उसकी पत्नी मुस्कान उससे मिलने के लिए अंबाला कैंट आई थी।

दूसरी शादी करना चाहती है पत्नी: दमन
युवक ने बताया कि उसकी सास उसकी पत्नी की राहुल नाम के युवक के साथ दूसरी शादी कराना चाहती है। पुलिस को वह शक जाहिर कर चुका है, लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछताछ नहीं की। कहा कि अगर उसकी पत्नी तलाक चाहती है तो वह देने को तैयार है,लेकिन उसे अपनी बेटी वापस चाहिए।
हाउसिंग बोर्ड चौकी से ASI निर्मल सिंह ने बताया कि विवाहिता घरेलू क्लेश के चलते घर छोड़कर गई है। पुलिस उसी दिन से सर्च कर रही है। महिला के नंबर की कॉल डिटेल निकलवाने के लिए भेजा हुआ है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *