महेंद्रगढ़ में एक रात में 3 जगह चोरी: बदमाशों ने भगवान का घर भी नहीं छोड़ा, 2 दान पात्र चुराकर ले गए, CCTV में कैद वारदात

हरियाणा के महेंद्रगढ़ शहर में शनिवार रात 3 जगहों पर चोरी हो गई। एक हनुमान मंदिर और 2 किरयाना की दुकानों पर चोरी हुई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एक स्थान पर चोरों की हरकतें CCTV कैमरे में भी कैद हो गईं। पीड़ितों की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की डब्ल्यूटीसी इलेवन टीम बनाते हैं

मंदिर के पिछले गेट का दरवाजा तोड़कर चोर अंदर घुसे।

मंदिर के पिछले गेट का दरवाजा तोड़कर चोर अंदर घुसे।

मंदिर में शीशे तोड़कर चोरी की गई
बांस मोहल्ला 11 हट्टा बाजार के पास स्थित श्री हनुमान मंदिर फूलचंद वाले में चोरी हुई। मंदिर के संचालक सुरेश शर्मा ने बताया कि सुबह वे पूजा करने आए तो पीछे का दरवाजा टूटा मिला। मूर्तियों के आगे लगे शीशे टूटे मिले। साथ ही 2 दान पात्र गायब मिले। चोरी की आशंका से उन्होंने CCTV कैमरे चैक किए।

महेंद्रगढ़ में एक रात में 3 जगह चोरी: बदमाशों ने भगवान का घर भी नहीं छोड़ा, 2 दान पात्र चुराकर ले गए, CCTV में कैद वारदात

सुुरेश के अनुसार, वीडियो में देखा कि रात लगभग एक बजे 2 युवक मंदिर के मुख्य दरवाजे पर पहुंचे और दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन वह दरवाजा नहीं खोल सके। उसके बाद वे मंदिर के दूसरी साइड में जाकर लकड़ी के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे। उन्होंने पहले माता की मूर्ति के शीशे को तोड़ना चाहा, लेकिन वह उसे नहीं तोड़ सके।

सुरेश के अनुसार, इसके बाद उन्होंने श्याम खाटू वाले बाबा की मूर्ति के आगे लगे शीशे को तोड़ा। शीशे को तोड़ने से उसके हाथ से खून बहने लगा। काफी मात्रा में खून मंदिर परिसर में भी गिरा हुआ था। उसके बाद वे मंदिर में रखे 2 दान पात्र चुराकर फरार हो गए। दान पात्र में लगभग 3 से 4 हजार रुपए होंग, जो लोग अपनी मर्जी से देते हैं।

इस मंदिर में चोरों ने सेंध लगाई और दान पात्र चुराकर ले गए।

इस मंदिर में चोरों ने सेंध लगाई और दान पात्र चुराकर ले गए।

एक गली में 2 दुकानों में चोरी हुई
दूसरी चोरी मोहल्ला बांस कॉलेज रोड पर स्थित अग्रवाल किरयाना स्टोर की दुकान से हुई। चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर 2 से 3 हजार रुपए का सामान चुरा लिया। तीसरी चोरी की घटना भी उसी दुकान से थोड़ा आगे अंदर गली में हुई। उसके मालिक चांदीराम मोहल्ला बांस ने बताया कि वह लगभग सुबह 6 बजे अपनी दुकान पर आया।

चांदीराम ने बताया कि उन्होंने दुकान का ताला टूटा हुआ देखा और दुकान का शटर नीचे किया हुआ था। तब उसने दुकान को चैक किया तो पता चला कि दुकान से बीड़ी, सिगरेट, तानसेन, दिलबाग आदि का लगभग एक हजार से 1500 रुपए का सामान चोरी हो गया था। गल्ले में पैसे नहीं थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस में दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *