आजादी के बाद से अब तक लगातार टैक्स छूट आइटमों पर सरकार ने किया जीएसटी लगाने का काम

रोहतक में आज होगा व्यापारी सम्मेलन

कफन तक पर लगाया जीएसटी : राजकुमार गोयल

एस• के• मित्तल   
जीन्द,       विभिन्न व्यापारिक समस्याओं को लेकर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल द्वारा व्यापारी सम्मेलन 26 फरवरी को मदन लाल धींगड़ा कम्युनिटी सेंटर पुरानी आईटीआई ग्राउंड रोहतक में आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के प्रदेश प्रवक्ता एवं वरिष्ठ व्यापारी नेता राजकुमार गोयल ने बताया कि इस सम्मेलन में व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित होगे। इस सम्मेलन विभिन्न व्यापारी समस्याओं को लेकर विचार मंथन किया जाएगा।

‘वाह मुझे यह सिखाने के लिए किसी की जरूरत है’: पीटर हैंड्सकॉम्ब ने भारत में स्पिन का मुकाबला करने पर अजिंक्य रहाणे के साथ बातचीत को याद किया

गोयल ने कहा कि सरकार लगातार व्यापारियो व आम जनता पर टैक्स थोपने का काम कर रही है। पिछले साढ़े 8 साल के राज में सरकार ने एक भी वस्तु पर टैक्स कम नही किया है। जिन आइटमों पर देश की आजादी के बाद से लेकर लगातार टैक्स की छूट थी उन आइटमों पर भी सरकार ने जीएसटी लगाने का काम किया। सरकार ने कफन तक को नही छोडा।

प्रत्येक राज्य, केंद्र शासित प्रदेश के लिए सेवा गुणवत्ता रिपोर्ट जमा करें: दूरसंचार कंपनियों को ट्राई

उस पर भी टैक्स लगा दिया गया। सरकार की गलत नीतियों के कारण हरियाणा में छोटे व बडे उद्योग पनप नहीं पाए। इन सब मुद्दों को लेकर रोहतक में होने वाले व्यापारी सम्मेलन में गहन मंथन किया जाएगा व आगामी रणनीति तय की जाएगी।

Follow us on Google News:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *