हांसी में दुकानदार पर 20 युवकों ने किया हमला: बाप-बेटे को लाठी और तेजधार हथियार से पीटा; सोने की चेन-अंगूठी ले गए

 

अस्पताल में पहुंचे घायल दुकानदार और अन्य।

हरियाणा के हिसार के हांसी में प्रताप बाजार में स्थित साहिल जीन्स क्लब के मालिक पर बुधवार को 15 -20 अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया। हमले के पीछे का कारण ग्राहक बुलाने को लेकर माना जा रहा है। प्रदीप के सिर पर तलवार लगी है। उसे हांसी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। उसके बेटे साहिल के हाथ से सोने की अंगूठी और चाचा के गले से सोने की चेन गायब मिली है। पुलिस छानबीन कर रही है।

देखें: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में नसीम शाह के चिढ़ाने पर आजम खान को आया गुस्सा

घायल दुकानदार प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके पास उनके लड़के साहिल का फोन आया था कि कुछ युवक उन्हें मारने के लिए उनकी दुकान पर आए हैं। वे दुकान पर पहुंचे तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। प्रदीप के सिर पर चोंटे आई है। उसका हांसी के नागरिक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

अस्पताल में दाखिल घायल दुकानदार प्रदीप।

वहीं साहिल जीन्स क्लब के स्वामी साहिल सैनी ने बताया कल पड़ोस में एक दुकान पर काम करने वाले लड़के के साथ उनकी ग्राहक को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसके बाद कल रात को वह बात खत्म हो गई थी। आज सुबह वह अपनी दुकान पर आया और उसने दुकान खोली तो थोड़ी देर बाद उस लड़के ने 15 से 20 युवकों को बुला कर उन पर हमला करवा दिया।

साहिल ने बताया हमलावरों के हाथ में लाठी-डंडे व तेज धार हथियार थे। उन्होंने तेज धार हथियारों के साथ हमला किया है। वहीं कुछ लोगों ने बीच-बचाव भी किया और पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और युवक मौके से फरार हो गए। साहिल को भी चोटें आई हैं। वही साहिल ने बताया युवकों ने हमला करते हुए उसके हाथ से सोने की अंगूठी खींच कर उतार ली। उसके चाचा महीपाल की चेन भी बदमाश खींच कर फरार हो गए।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। हमलावरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: एक और झटका; हार्दिक के बाद अब स्टीव स्मिथ ने भारतीय पिचों की खिंचाई की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *