हिसार आईजी ने टोहाना में लिया जायजा: फूड कोर्ट लिया गोलीबारी की घटना का जायजा; कारोबारी से मांगे थे 50 लाख

फूड कोर्ट में मौका देखते आईजी और एसपी।

फतेहाबाद के टोहाना में बीते दिनों रेलवे रोड स्थित बी 13 फूड कोर्ट पर फायरिंग कर 50 लाख की फिरौती मांगे जाने की घटना के बाद शनिवार को आईजी राकेश आर्य ने फूड कोर्ट का दौरा किया। इसके अलावा वे सेठी अस्पताल में भी पहुंचे। यहां कुछ माह पहले फायरिंग की घटना सामने आई थी। आईजी ने दोनों मामलों में अब तक हुई कार्रवाई की रिपोर्ट भी ली। एसपी आस्था मोदी भी उनके साथ रहीं।

हवा को दूषित करने वालों की मिलेगी जानकारी: 3 शहरों में लोकल पोल्यूटेंट पर होगी स्टडी; अभी तक दिल्ली, कानपुर में ही हुआ अध्ययन

आईजी राकेश आर्य ने कहा कि वे अपने क्षेत्र में अपने वाले सभी उपमंडलों में एक के बाद एक निरीक्षण कर रहे हैं। इसी के तहत आज उन्होंने टोहाना क्षेत्र का दौरा किया है। पिछले दिनों यहां फूड कोर्ट पर फायरिंग कर रुपए मांगे गए थे। इस केस से संबंधित टीम से रिपोर्ट ली और शिकायतकर्ताओं से भी बात की।

सेठी अस्पताल में पहुंचे आईजी।

सेठी अस्पताल में पहुंचे आईजी।

उन्होंने बताया कि केस में अब तक 4 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस अच्छा काम कर रही है। एक-दो घटनाएं ऐसी हुई हैं, लेकिन अच्छी बात है कि उन्हें ट्रेस कर गिरफ्तारियां भी की गई हैं। ज्यादातर आरोपी पकड़े जा रहे हैं, जो बाकी हैं, उनको रिव्यू कर पूरे नेटवर्क को खत्म किया जा रहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.भारत बनाम श्रीलंका वनडे लाइव स्ट्रीमिंग: भारत बनाम श्रीलंका तीसरा वनडे लाइव कब और कहां देखें?

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *