9 ट्यूबवेलों से 2000 फिट बिजली केबल चोरी: महेंद्रगढ़ में बसई गांव में चोरों का आतंक; बाजरे के कट्टे भी उठाए

 

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बसई में चोरों ने 9 ट्यूबवेलों से लगभग 2 हजार फिट केबल चोरी कर ले गए। इसकी शिकायत ट्यूबवेल वालों ने आकोदा चौकी दी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महेंद्रगढ़ सदर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटी।

नारनौल में रोडवेज बस-कार की टक्कर: जजपा नेता नवीन राव को गंभीर चोटें; आपस में टकराए कई वाहन, लगा लंबा जाम

मिली जानकारी के अनुसार अमित कुमार निवासी बसई ने बताया कि रात्रि करीब 8 बजे वह अपने ट्यूबवेल पर बने कमरे को बंद करके ताला लगाकर अपने घर आ गया था। सुबह 7 बजे वह अपने खेत में ट्यूबवेल पर गया तो देखा कि मेरे कमरे का ताला टूटा हुआ था और कमरे के अन्दर से ट्यूबवेल पर लगी हुई केबल करीब 500 फिट नहीं मिली।

अज्ञात चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर केबल चुराकर के कमरे के अन्दर रख कर जला दी और केबल के अन्दर तांबे के तार ले गए और कमरे के अन्दर आग लगने से कमरे में लगे हुए बिजली,स्टार्टर, कट आउट, नोजल गुटका 18 व अन्य रखा हुआ अन्य सामान जलकर राख हो गया है। तथा इसी रात्रि को हमारे नजदीक ट्यूबवेलों से भी ताला तोड़कर अज्ञात चोर केबल चोरी कर ले गए हैं।

नारनौल में रोडवेज बस-कार की टक्कर: जजपा नेता नवीन राव को गंभीर चोटें; आपस में टकराए कई वाहन, लगा लंबा जाम

इन किसानों के खेतों में भी चोरी

अन्य ट्यूबवेलों पर भी केबल चोरी हुई हैं। मुकेश कुमार बसई के ट्यूबवेल से ताला तोड़कर100 फिट केबल, धर्मवीर के ट्यूबवेल से 100 फिट केबल, रोहतास के ट्यूबवेल से 200 फिट केबल, रामफल के ट्यूबवेल से 150 फिट केबल, राम निवास के ट्यूबवेल 800 फिट केबल, अशोक के ट्यूबवेल से 200 फिट केबल, सुरेंद्र के ट्यूबवेल से 15 फिट केबल, बंशीलाल के ट्यूबवेल से 100 फिट केबल चोरी हो गई। टोटल केबल 1965 फिट बताई गई है।

बाजरे के कट्‌टे ले गए

यह सभी किसान एक ही गांव के हैं और सभी के ट्यूबवेलों से ताला तोड़कर अज्ञात चोर केबल चोरी कर ले गए। विकास बसई के ट्यूबवेल के कमरे का ताला तोड़कर 6 कट्टा बाजरा चोरी की गई और बिजली टंकी ( ट्रांसफार्म पोल से नीचे गिराकर क्षतिग्रस्त कर दी। जिससे उसे काफी नुकसान हुआ है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कुकर्म के बाद की थी निर्मम हत्या: जींद CIA ने बिशनपुरा के पास हुए युवक के मर्डर केस में 3 को पकड़ा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *