8 करोड़ के 1294 लैपटॉप चुराए, माल उतारते समय अचानक पहुंच गई पुलिस तो ट्रक छोड़कर भागे

नूंह. पुलिस ने करीब 8 करोड़ रुपये के चोरीशुदा 1294 LENOVO कम्पनी के लैपटॉप बरामद करने के मामले में आरोपी ट्रक मालिक यूसुफ उर्फ नब्बी गिरफ्तार कर लिया है. नूंह पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने प्रेसवार्ता के दौरान ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि प्रभारी अपराध जांच शाखा, नूंह निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक चालक व मालिक की शह पर चोरी करके ट्रक में भरकर लाये LENOVO कम्पनी के 1294 लैपटॉप को गांव रायपुरी से ट्रक सहित बरामद करने में सफलता हासिल की.

बरामद 1294 लैपटॉप की कीमत करीब 8 करोड़ रुपये है. पुलिस ने इस सम्बध में थाना सदर नूंह में सम्बधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु की. मुकदमा के संबध में उप-निरीक्षक विनोद कुमार, अपराध जांच शाखा नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव अडबर हथीन मोड से आरोपी (गाड़ी मालिक) यूसुफ उर्फ नब्बी पुत्र कमरुदीन निवासी सांपनकी थाना हथीन जिला पलवल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

एसपी वरुण सिंगला ने बताया कि 22 मई को सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार, अपराध जांच शाखा नूंह को गुप्त सूचना मिली कि नियामत पुत्र खान मोहम्मद निवासी रायपुरी जिला नूंह व नईम पुत्र हनीफ निवासी हुंचपुरी कलां थाना हथीन मिलकर गाड़ी चालक व गाड़ी मालिक की शह पर लैपटॉप चोरी करके ट्रक में भरकर लाए हैंं और इस समय शाहिद पुत्र सुलाउद्दीन उर्फ सुज्जा निवासी रायपुरी नूंह के खाली प्लॉट पर चारदीवारी के भीतर लैपटॉपों को खाली कर रहे हैं.

पुलिस ने शुरू की जांच

जिस सूचना पर सहायक उप-निरीक्षक राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित ने उक्त स्थान पर दबिश दी. दबिश के दौरान आरोपी मौका से अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए. मौके पर ट्रक नं- 0 RJ-14 –GK-5134 से, जिसमें LENOVO कम्पनी के 1294 गत्ता पैक लैपटॉप बरामद किए गए. थाना सदर नूंह में संबन्धित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज रजिस्टर करके केस की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *