7 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी ने आत्महत्या की: पलवल के राखौता का मामला; दोनों पक्षों पर FIR, 7लाख मांगने के आरोप

 

 

हरियाणा के पलवल में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। इस बीच जिस व्यक्ति राजेंद्र पर दुष्कर्म का आरोप था, उसने जहर खाकर जान दे दी। मामले में महिला थाने में जहां बच्ची से रेप का केस दर्ज हुआ है, वहीं थाना सदर में बच्ची के पिता समेत दो पर आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। मृतक के बेटे का आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाया गया। समझौते के नाम पर उनसे 7 लाख रुपए मांगे गए। पिता ने विवश होकर आत्महत्या कर ली।

7 वर्षीय बच्ची से रेप, आरोपी ने आत्महत्या की: पलवल के राखौता का मामला; दोनों पक्षों पर FIR, 7लाख मांगने के आरोप

सदर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि राखौता गांव निवासी जोगेन्द्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह और उसके पिता राजेंद्र खेती बाड़ी करते हैं। उन्हें दो जून को शाम के समय सूचना मिली की उसके पिता के खिलाफ खोकियाका गांव निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी है कि उसके खेतों पर रह रहे परिवार की एक छह वर्षीय बच्ची से राजेंद्र ने छेड़छाड़ की।

समझौते के नाम पर मांगे 7 लाख

इसके बाद उसके पिता व गांव के कुछ मौजिज व्यक्ति आरोप लगाने वाले व्यक्ति के ट्यूबवैल पर पहुंचे। दोनों पक्षों में बात हुई तो वहां मौजूद दो व्यक्तियों ने कहा कि वे राजेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे। दोनों ने राजीनामा करने के नाम पर सात लाख रुपए की मांग की। उसने बताया कि उक्त व्यक्ति से उनकी पुरानी रंजिश है, जिसके चलते आरोपी ने बच्ची का सहारा लेकर उसके पिता पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने की साजिश की।

हिसार में 4 घरों में 1 करोड़ की चोरी: गावड़ गांव में 10 लाख कैश और 100 तोले सोना चुराया; छानबीन जारी

घर आकर निगला जहर

उक्त आरोप से आहत होकर आत्मसम्मान की रक्षा के लिए उसके पिता राजेंद्र ने घर आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसके पिता की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने अनिल की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ साजिश के तहत आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला थाना में दुष्कर्म का केस दर्ज

दूसरी तरफ महिला थाना की जांच अधिकारी दलवंती ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी 7 वर्षीय बेटी को राखौता गांव निवासी राजेंद्र बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ गलत काम किया। शाम के समय जब वे घर पहुंचे तो उनकी बेटी ने उन्हें घटना के बारे में बताया। उसी दौरान देर शाम आरोपी उनके पास आया और इस बारे में किसी को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

जिसके संबंध में महिला थाना पुलिस ने आरोपी राजेंद्र के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने व 6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जबकि आरोपी राजेंद्र ने इसी मामले के चलते आत्महत्या कर ली है। पुलिस दोनों मामलों में छानबीन कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मनकीरत औलख- विवादों से पुराना नाता: पंजाबी गायक पर फतेहाबाद में दर्ज हो चुका जमीन धोखाधड़ी का केस; परिवार पर कई और आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!